पानीपत में दो बच्चों की हुई किडनैपिंग, मां को फोन करके बच्चे ने बताया कि उसे 4 लोग बांध के रखे है

पानीपत न्यूज: हमे आएदिन बच्चे किड्नैप होने की न्यूज सुनने को मिलता है। ऐसी ही एक खबर हरियाणा के पानीपत जिले से आ रही है। पानीपत से एक 12 साल का लड़का भारत नगर से किडनैपिंग हुआ है। एक 10 साल का मासूम बच्चा विद्यानन्द कालोनी से किड्नैप हुआ है।

12 साल के भारत नगर के बच्चे ने अपनी माँ से फोन पर बार करके कहा कि मम्मी मुझे 4 लोगों ने बांधकर रखा है। उसकी बाद पूरी ही नहीं हुई कि तब तक मोबाईल को स्विच ऑफ कर दिया गया था।

उसके बाद उस लड़के की माँ ने अपने बच्चे से बात करने के लिए फोन को दुबारा लगती है लेकिन फोन स्विच ऑफ होने की वजह से बात नहीं हुई।

पानीपत में हुई 2 मासूम बच्चों की किडनैपिंग

Kidnapping of two children in Panipat
Kidnaping

यह दोनों बच्चे पानीपत के ही रहने वाले थे। एक का घर भारत नगर में था और दूसरे बच्चे का घर विद्यानन्द कालोनी में था। जब से बच्चे का कॉल आया है तब से सभी परिजन बहुत ही चिंतित है। दो मासूम बच्चे के परिजनों ने किड्नैप होने की खबर पुलिस स्टेशन में लिखवाई है।

यह भी पढ़े   J&K: सुरक्षाबलो ने पुलवामा एंकाउंटर मे PAK लश्कर कमांडर एजाज समेत किए 3 ओर आतंकी ढेर

12 साल के बच्चे के पिता मोहनलाल पुत्र ओमप्रकाश ने बाते कि वह और उसकी पत्नी अलग – अलग फैक्ट्री में काम करते है। सोमवार की सुबह करीब 7- साढ़े 7 बजे उसकी पत्नी चाय बना रही थी।

लेकिन उसका 12 साल का बेटा घर से बिना चाय पिए ही निकाल गया। माँ ने सोचा कि सायद वह नाराज होगा। कुछ समय बाद घर लौटकर आ जाएगा। लेकिन उसका 12 साल का बेटा घर लौटकर दोबारा नहीं आया।

फोन पर बताई अपनी माँ को सारी बात

फिर शाम को 3 बजे से करीब पिता मोहनलाल को एक कॉल आता है। उसके पिता उस समय घर पर नहीं थे, इसलिए फोन को उसकी माँ उठती है। तभी उधर से बताया जाता है कि उसका बेटा किड्नैप हो चुका है।

तभी 12 साल का मासूम अपने माँ से बात करता है और कहता है कि माँ मुझे चार लोगों के किड्नैप करके हाथ बांधकर रखा हुआ है।

दूसरा 10 साल का लड़का 22 जून को ही घर से बिना बतायें निकाल गया था। दूसरा लड़का थोड़ा मानसिक रूप से कमजोर है। वे लोग यूपी के काशगंज के निवासी है। लेकिन इस समय वह विद्यानन्द कालोनी में रह रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.