रेवाड़ी नायब तहसीलदार मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है, मैं राष्ट्रपति के इच्छामृत्यु के लिए पत्र लिखूँगा

कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है

कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे हैरेवाड़ी नायब तहसीलदार कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है, मैं राष्ट्रपति के इच्छामृत्यु के लिए पत्र लिखूँगा, विडिओ खूब हो रहा है वायरल

कपिल लांबा रेवाड़ी में नायाब तहसीलदार (इलेक्शन) के पद पर तैनात है। लेकिन आज कपिल लांबा फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। उनका एक विडिओ सोशल मीडिया पर दुबारा वायरल हो रहा है। इस बार उन्होंने अपने विडिओ में कुछ सीनियर पर गंभीर आरोप लगाए है।

साथ ही में उन्होंने अपने विडिओ में राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की गुहार की है। बता दें कि कपिल लांबा 18 जुलाई को एक बार फिर सुर्खियों में आए थे। उन्होंने उस विडिओ में उच्च अधिकारियों में हुई कॉनफेरेंसव कच्चे कर्मचारियों को सरकार से पक्का करने की मांग किये थे। जिसके बाद उनकी विडिओ खूब वायरल हुई थी।

लेकिन आज फिर उनकी एक विडिओ वायरल हुआ है। उन्होंने कल करीब 10 मिनट की विडिओ बनाई थी। जिसमे उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसमे उन्होंने चार अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मैने पिछली बार कुछ कर्मचारियों के मदद की बात उठाई थी। जिससे कि ए अधिकारी मुझे परेशान कर रहे है।

यह भी पढ़े   झोलाछाप डॉक्टर के वजह से एक 4 साल के मासूम बच्चे की गई जान

उन्होंने उस विडिओ में बताया है कि मेरे चार सीनियर अधिकारी मुझे मेंटली रूप से टॉर्चर कर रहें है। उन्होंने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की गुहार की है। कपिल लांबा ने कहा है कि अगर मेरी मृत्यु होती है तो उसका पूरा जिम्मेदार हरिकेश सैनी, जिम्मेदार राजकुमार, सुरेन्द्र सैनी और धर्मपाल होंगे। ये लोग मुझे मेंटली रूप से टॉर्चर कर रहे है।

कपिल लांबा ने कहा कि मेरे काम से लोगों को बहुत दुख होता है इसलिए 9 साल की सर्विस में मुझे 10 बार ट्रैन्स्फर करवा दिया था। उन लोगों को मुझसे डर है कि कही मैं उनका पोल न खोल दूँ।

यह भी पढ़े   बैंक ने ये किये बड़े बदलाव जाने पूरी खबर, बैंकिंग शुल्क बढ़ाने पर सबसे ज्यादा मार आम गरीब जनता पर पड़ेगी: अभय चौटाला

कपिल लांबा ने बताया कि मैं सूइसाइड करने से पहले एक और विडिओ बनूँगा जिसमे 4-5 लोगों के और नाम बताऊँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *