• December 7, 2022
कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है
0 Comments

कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है

कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे हैरेवाड़ी नायब तहसीलदार कपिल लांबा बोले कि मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है, मैं राष्ट्रपति के इच्छामृत्यु के लिए पत्र लिखूँगा, विडिओ खूब हो रहा है वायरल

कपिल लांबा रेवाड़ी में नायाब तहसीलदार (इलेक्शन) के पद पर तैनात है। लेकिन आज कपिल लांबा फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। उनका एक विडिओ सोशल मीडिया पर दुबारा वायरल हो रहा है। इस बार उन्होंने अपने विडिओ में कुछ सीनियर पर गंभीर आरोप लगाए है।

साथ ही में उन्होंने अपने विडिओ में राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की गुहार की है। बता दें कि कपिल लांबा 18 जुलाई को एक बार फिर सुर्खियों में आए थे। उन्होंने उस विडिओ में उच्च अधिकारियों में हुई कॉनफेरेंसव कच्चे कर्मचारियों को सरकार से पक्का करने की मांग किये थे। जिसके बाद उनकी विडिओ खूब वायरल हुई थी।

यह भी पढ़े   22 साल के युवक का गला काटकर हत्या किया गया, खून से लथपथ मिला शव

लेकिन आज फिर उनकी एक विडिओ वायरल हुआ है। उन्होंने कल करीब 10 मिनट की विडिओ बनाई थी। जिसमे उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसमे उन्होंने चार अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मैने पिछली बार कुछ कर्मचारियों के मदद की बात उठाई थी। जिससे कि ए अधिकारी मुझे परेशान कर रहे है।

उन्होंने उस विडिओ में बताया है कि मेरे चार सीनियर अधिकारी मुझे मेंटली रूप से टॉर्चर कर रहें है। उन्होंने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की गुहार की है। कपिल लांबा ने कहा है कि अगर मेरी मृत्यु होती है तो उसका पूरा जिम्मेदार हरिकेश सैनी, जिम्मेदार राजकुमार, सुरेन्द्र सैनी और धर्मपाल होंगे। ये लोग मुझे मेंटली रूप से टॉर्चर कर रहे है।

यह भी पढ़े   कैफे में सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक कर्मचारी घायल, पीजीआई में किया गया भर्ती

कपिल लांबा ने कहा कि मेरे काम से लोगों को बहुत दुख होता है इसलिए 9 साल की सर्विस में मुझे 10 बार ट्रैन्स्फर करवा दिया था। उन लोगों को मुझसे डर है कि कही मैं उनका पोल न खोल दूँ।

कपिल लांबा ने बताया कि मैं सूइसाइड करने से पहले एक और विडिओ बनूँगा जिसमे 4-5 लोगों के और नाम बताऊँगा।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.