Kaithal News : कैथल में पकड़ा गया कुख्यात गैंग, सरगना पर है हरियाणा और राजस्थान में 13 केस, बिनी गैंग से भी कनेक्शन

Kaithal News : कैथल। सीआईए वन पुलिस ने शनिवार रात मैटोर रोड कलायत से कुख्यात गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से तीन अवैध पिस्तौल, 7 जिंदा कारतूस, दो तलवार वह चुराई गई मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

JAIL NEWSHUT

आरोपितों ने करीब 3 साल पहले जींद के गांव हाथों स्थित एक पेट्रोल पंप पर डकैती व फतेहाबाद से मोटरसाइकिल चोरी की थी उन्होंने इस घटना का खुलासा भी किया है. गिरोह के सरदार के खिलाफ भी कई जिलों में करीब 13 अन्य मामले दर्ज किए जा चुके हैं. आरोपितो की गिरफ्तारी को लेकर सीआईए वन पुलिस थाना में डीएसपी ऐसी दिलीप सिंह ने पत्रकारों से बातचीत कर इसका खुलासा किया.

यह भी पढ़े   किसान आंदोलन के बाद हरियाणा के इन 18 गाँव के लोगों को टोल टैक्स नहीं देना होगा

दलीप सिंह ने बताया कि सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने अगुवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल तरसेम कुमार,एचसी मनीष कुमार,एचसी अजीत सिंह, एचसी जसवीर सिंह की टीम रामगढ़ मोड़ कलायत के पास गश्त कर रही थी. उन्हें जानकारी मिली कि कलायत मेटल रोड पर बंद पर एक पुराने मिट्टी के तेल के पंप पास चार संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े हैं और उनके पास हथियार भी हैं.

पुलिस ने रेड किया और बदमाशों को किया काबू

यह सूचना मिलने पर पुलिस ने रेड कर आरोपियों को काबू कर लिया. युवकों की पहचान मटौर निवासी सुनील उर्फ सोनू,सागरउर्फ़ विजय, सहदेव तथा बाता निवासी अनिल उर्फ मोंटी के रूप में की गई है. पुलिस ने सुनील से एक 315 बोर का लोडिड पिस्तौल,एक जिंदा कारतूस, सागर से एक 12 बोर लोडेड देसी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस सहदेव से एक 315 बोर का देसी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस व अनिल से दो तलवार व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.आरोपितो से कुल 3 अवैध पिस्तौल 7 जिंदा कारतूस व दो तलवारें बरामद की गई है. कलायत पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़े   पूरा परिवार बाजार शॉपिंग करने गया था तभी चोरों ने पूरा घर साफ कर दिया

वारदातों का किया खुलासा

एसपी ने बताया कि सीआईए वन पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपी सुनील सहदेव व अनिल ने अन्य साथियों के साथ मिलकर 23 अगस्त 2018 को कविता फिलिंग स्टेशन गांव हथो जिला जींद में पिस्तौल के बल पर ₹60000 की लूट की थी. गिरोह का सरदार सुनील उर्फ सोनू इससे पहले विन्नी गिरोह से भी जुड़ा हुआ था जिस पर हरियाणा के कई जिलों और राजस्थान सहित करीब 13 अन्य लूट चोरी जानलेवा हमले अन्य कई प्रकार के मामले दर्ज है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं कि उन्होंने और कहां-कहां वारदातों को अंजाम दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.