• September 26, 2022
In the greed of dowry, the husband threw acid on the wife's face
0 Comments

इतने साक्षरता के बाद भी आज बहुत से लोग दहेज के लोभी है। दहेज लेना एक कानूनन अपराध है लेकिन लोग समाज में खुले-आम दहेज ले रहे है। दहेज न मिलने पर लड़की को किया जाता है प्रताणित।

In the greed of dowry, the husband threw acid on the wife's face
दहेज के लोभ में पति ने पत्नी के चेहरे पर फेका तेजाब

ऐसा ही एक मामला दिल्ली के फरीदाबाद से आ रहा है। जहाँ पर फरीदाबाद के हरकेश कालोनी में रहने वाले अब्दुल कादिर ने दहेज न मिलने के कारण अपने बीबी को किया करता था प्रताणित।

दहेज के लोभ में पति ने पत्नी के चेहरे पर फेका तेजाब

पीडिता महिला के भाई ने बताया कि वे मुजफ्फरपुर बिहार के रहने वाले है जो कि कुछ साल पहले दिल्ली मे रहने आ गए। उन्होंने अपनी बहन की शादी गाजियाबाद के हरकेश कालोनी में रहने वाले अब्दुल कादिर से कर दी।

पीडिता के भाई ने बताया कि हमने अपने हैसियत के हिसाब से उन्हे दहेज दिया था। लेकिन दहेज के लोभियों का इससे पेट नहीं भरा। वे कुछ समय बाद महिला को परेशान करने लगे। और उससे कहते थे कि वे महिला के मायके से सभी गहने, जेवर मांगने लगा।

जब महिला ने गहने लाने से मना कर दिया तो वह आरोपी महिला को परेशान करने लगा। उसने उस महिला के चेहरे पर कोंई गरम पढ़ार्थ (तेल/ऐसिड) डाल दिया। जिससे महिला का चेहरा पूरी तरह से झुलस गया।

महिला को तुरंत सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला भी बयान देने के हालत में नहीं है। उसके भाई के बयान पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े   यहाँ बनेगा अब नया बस स्टैन्ड

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.