• December 3, 2022
जल्द अमीर बनने के लालच में युवक ने चोरी को अंजाम दिया,
0 Comments

वैसे तो पैसा हाथों की मैल माना जाता है लेकिन लोग पैसे के लिए बड़े-बड़े कांड कर देते है। वैसे तो पैसे की जरूरत सभी लोगों को रहती है। कुछ लोग अपने पैसे की जरूरत मेहनत करके पूरा करते है और अमीर बनते है।

वहीं कुछ लोग पैसे की कमी को दूर करने के लिए और अमीर बनने के लिए कोंई शॉर्टकट का तरीका ढूंढते है। शॉर्टकट से कमाने के लिए लोग गलत रास्ते को चुनते है। ऐसे ही शॉर्टकट जल्दी कमाने को लेकर दो युवक ने एक चोरी को अंजाम दिया।

जल्द अमीर बनने के लालच में युवक ने चोरी को अंजाम दिया,
जल्द अमीर बनने के लालच में युवक ने चोरी को अंजाम दिया,

चोरी को तो वे अच्छे से अंजाम दे दिए लेकिन अमीर होने की जगह वे गिरफ्तार हो गया। यह घटना गोहाना शहर की है। गोहाना- सोनीपत रोड के पास स्तिथ एक किराना स्टोर पर 2 युवक काम करते थे। उन्होंने उसी दुकान में चोरी को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े   दहेज के लोभ में पति ने पत्नी के चेहरे पर फेका तेजाब

 

उन दोनों युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

उस दुकान के मालिक ने जब रविवार की सुबह अपने दुकान पर गए तो उन्होंने देखा उनके दुकान के सभी समान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। तथा जितने भी कीमती समान दुकान में थे। सभी गायब हो गए। प्रिंस को दुकान पर काम कर रहे दोनों युवक पर शक हुआ।

दुकान मालिक ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी। पुलिस ने छान-बिन शुरू कर दी। और उन दोनों युवक को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया गया।

दोनों को कोर्ट में हाजिर करने के बाद एक दिन के लिए पुलिस रिमान्ड पर रखा गया। जिसके बाद पता चला कि वे दोनों युवक जल्दी अमीर बनने के चक्कर में इस चोरी को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने चोरी किये गए सही समान को बरामद कर लिया है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.