अगर हर महीने 50 हजार रुपये तक कमाना चाहते है तो ये बिजनेस शुरू करें, मात्र 25 हजार रुपये से

अगर हर महीने 50 हजार रुपये तक कमाना चाहते है तो ये बिजनेस शुरू करें, मात्र 25 हजार रुपये से
अगर हर महीने 50 हजार रुपये तक कमाना चाहते है तो ये बिजनेस शुरू करें

हर कोई चाहता है कि वे महीने का अच्छा पैसा कमाए उसके पास अच्छी जॉब हो इस समय बढ़ती जनसंख्या की वजह से सबकी अच्छी-सी जॉब नहीं मिल पा रही है। काफी लोग बेरोजगार बैठे हुए है। अगर आप भी महीने के 50 हजार से भी ज्यादा कमाना चाहते है तो आज मै आपको एक बिजनेस idea के बारें में बताने वाला हूँ।

आप मात्र 25 हजार में यह बिजनेस को शुरू कर सकते है। आपको केवल एक बार पैसे लगाने है उसके बाद आपको महीने के 50 हजार तक रुपये मिलने स्टार्ट हो जाएंगे। और उस बिजनेस आइडिया का नाम car washing है। जी हाँ अपने सही सुना। चलिए जानते है कि car washing बिजनेस कैसे शुरू करें?

यह भी पढ़े   पुलिस ने अन्तर्राज्यीय स्थर पर हथियार सप्लाइ गिरोह में 4 लोगों को गिरफ्तार किया

 

इस तरह से कार वाशिंग बिजनेस की शुरुआत करें

 

इस बिजनेस का सेटअप करना बहुत ही आसान है। आपको एक जमीन की तलाश कर लेनी है। या तो आप अपने ही जमीन पर सेटअप कर सकते है। या फिर किराये पर ले लीजिये। कार वाशिंग की मशीन लाख-लाख रुपये तक आती है। मार्केट में मसीने 12 हजार रुपये से शुरू होती है। आप 12 हजार रुपये वाले भी मशीन से अपना बिजनेस शुरू कर सकते है। और एक 2 हॉर्स पावर का मोटर ले लीजिये। जो कि तकरीबन 10 से 12 हजार रुपये तक आता है। और साथ में 2000 रुपये में कार धोने का मटीरीअल भी आ जाएगा। इस तरह आप 25-26 हजार में अपना यह बिजनेस शुरू कर सकते है।

अब काफी लोग सोच रहे होंगे कि इससे कमाई कैसे होगी? तो मैं आपको बता दूँ एक कार को 150 रुपया से लेकर 250 रुपये तक धोने का चार्ज लिया जाता है। अगर कार छोटी होगी तो 150 रुपये चार्ज लगेंगे। और बड़ी कार का 250 रुपया चार्ज कर सकते है।

यह भी पढ़े   रोहतक हत्या कांड : अभिषेक अपना सेक्स चेंज करवाना चाहता था, पूछताछ के दौरान बताया कि...

लेकिन आपको अपना कार वाशिंग का बिजनेस एक अच्छे से society में सेटअप करना होगा। जहाँ पर ज्यादा कार चलाई जाती होंगी। और बड़ी और महंगी कार के ढुलाई का दाम 450 रुपये तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *