• January 27, 2023
compressed rltp
0 Comments

दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय मेगा व्यापार मेला (IIMTF) 19 अगस्त से NSIC प्रदर्शनी ग्राउंड, ओखला में आयोजित किया गया है। 19 से 29 अगस्त तक आयोजित, IIMTF का आयोजन बंगाल चैंबर और जीएस मार्केटिंग द्वारा किया जाता है। यह प्रदर्शनी जीएस मार्केटिंग की 239वीं प्रदर्शनी है।

29 अगस्त तक चलेगा MEGA TRADE FAIR

यह मेला 19 अगस्त से शुरू होकर 29 अगस्त तक चलेगा। 10 दिनों के बचत मेले में 50 हजार से ज्यादा सामान मिलता है। जिसे बहुत ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस प्रदर्शनी में कई विदेशी सामान भी बेचे जा रहे हैं। वहीं, आयोजकों के मुताबिक यह प्रदर्शनी कारोबारी मौके भी मुहैया करा रही है।

यह भी पढ़े   Miss Universe 2021 : भारत की हरनाज ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब, जाने Miss Universe को क्या-क्या मिलता है

1519382943

50 हज़ार से ज़्यादा हैं आइटम बिक्री के लिए हैं।

प्रदर्शनी में भारत और विदेशों के लगभग 50,000 अद्वितीय उत्पाद प्रदर्शित हैं। इन श्रेणियों में आयोजक को प्रदर्शनी उत्कृष्टता पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। आयोजकों का कहना है कि इस प्रदर्शनी से व्यापार के जबरदस्त अवसर मिलते हैं। यह संयुक्त उद्यमों और क्रेता-विक्रेता बैठकों के अवसरों सहित अन्य व्यावसायिक संभावनाओं के लिए एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है।

दिल्ली में आयोजित हो रहा मेगा ट्रेड फेयर।

दिल्ली में मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन ओखला एनएसआईसी प्रदर्शनी मैदान में किया जा रहा है। यहां इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है जहां बहुत कम दामों पर अच्छा माल मिल जाता है। इस मेले का आयोजन बंगाल चैंबर और जीएस मार्केटिंग द्वारा किया जाता है। जीएस मार्केटिंग की 239वीं प्रदर्शनी बताई जा रही है।

यह भी पढ़े   सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, राजधानी में खुलेंगे महिला मोहल्ला क्लीनिक

compressed rltp

इन कैटेगॉरी में हो सकता हैं खरीदारी।

इस दिल्ली मेले में इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं, फैशन, खाद्य पदार्थों, फर्नीचर, गृह सज्जा, पीतल के बर्तन, बर्तन और कई अन्य चीजों पर 70% तक की छूट प्राप्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *