• September 26, 2022
download 4
0 Comments

जब से कोविड महामारी आई है तब से ऑनलाइन फूड डिलवरी का यूज काफी तेजी से किया जा रहा है। आज कल हर व्यक्ति ज्यादातर ऑनलाइन खाने का इस्तेमाल करता है। खाना बनाने का न मन हो या फिर बर्थडे मनाना हो या कुछ औऱ अवसर हो व्यक्ति ऑनलाइन का इस्तेमाल करता है। हालांकि, ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप ने अब हमारी लाइफ को और भी आसान बना दिया है, जिसकी वजह से हम घर बैठे हुए खाना ऑर्डर करते है और हमारा मन पसंद खाना हमारे पास कुछ मिनटों में आ जाता है। भारत में ऑनलाइन फूड डिलीवरी के दो एप सबसे ज्यादा चलते है एक स्विगी और दूसरा जोमैटो। अगर आपको भी पता करना है कि आप अब तक इस एप पर कितना पैसा खर्च कर चुके हो तो आप इस तरीके से पता लगा सकते हो। आपको बस इस आसान फॉर्मूले का इस्तेमाल करना होगा।

यह भी पढ़े   भारतीय डाक में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, 10वीं पास करें आवेदन

कैसे लगाए पता

Best Ways to Negotiate Terms with Zomato

आपको सबसे पहले अपने कंम्प्यूटर के किसी भी वेब ब्राउजर में स्विगी को ओपन करना होगा। अपने फोन नंबर या ईमेल से लॉग इन करें। इसके बाद टॉप राइट कॉर्नर पर अपने नाम पर क्लिक करें। इसके बाद ऑर्डर्स पर क्लिक करें,और पेज के नीचे में शो मोर ऑर्डर्स का ऑप्शन आएगा जिस पर क्लिक करके नीचे स्क्रॉल करना शुरु कर दें। जब आप अपने ऑर्डर्स हिस्ट्री पर जाएं और माउस का राइट क्लिक करके ‘Inspect’ पर क्लिक करें। अब आपको ‘Console’ का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा, जिस पर कोड का कंसोल पेस्ट करके एंटर का बटन दबाएं।

यह भी पढ़े   Paytm और PhonePe जैसी ऐप करते है यूज़ , तो हो जाईये सावधान

स्वीगी की हिस्ट्री देखें

download 4

जब आप इन स्टेप्स को फॉलो कर लेंगे तब आपकी अब तक की स्विगी की सारी हिस्ट्री खुल जाएगी जिस पर आप देख सकते है कि आपने अब तक कितने रुपय स्वीगी पर खर्च किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.