• August 8, 2022
hero new splendor bike
0 Comments

hero new splendor bike : आज के समय देश में सबसे ज्यादा हीरो मोटोकॉर्प बाइक बेचने वाला ब्रांड है. अगर बात करे सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से इसकी स्प्लेंडर बाइक एक है. हीरो ने अपनी इसी सेल को लगातार बढ़ाए रखने के लिए 125CC सुपर स्प्लेंडर का ब्लैक कलर वेरिएंट मार्केट में उतारा है.

hero new splendor bike
hero new splendor bike

लुक :- नए वेरिएंट की तस्वीरें भी अब जारी हो गई हैं. और यह बाइक देखने में काफी शानदार है. यह बाइक  सुपर स्प्लेंडर बाइक 125सीसी इंजन के साथ आती है. वहीं स्प्लेंडर प्लस 100सीसी, स्प्लेंडर आईस्माट 110 सीसी इंजन के वेरिएंट में आती है.

यह भी पढ़े   Gadgets बेहद कमाल की और बहुत सस्ती है यह डिवाइस! बिना बिजली के चला देते हैं घर की इलेक्ट्रॉनिक चीजें

नई हीरो मोटोकॉर्प की ऑल ब्लैक सुपर स्प्लेंडर 125 बाइक अब धीरे धीरे सभी शोरूम में भी दिखाई देने लगी है. हाल ही में कंपनी ने जो ऑल ब्लैक टीजर जारी करते हुए ऐलान किया था वह जारी हुई तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रही है।

रंग :- कंपनी स्प्लेंडर को पांच अलग अलग रंगों में पेश कर रही थी जिनमें ग्लेज ब्लैक,नेक्सस ब्लू, डस्की ब्लैक, हेवी ग्रे और सीबी रेड हैं. ये दोनों ही ब्लैक शेड जो पहले ऑफर किए जा रहे थे वह मोनोटोन ब्लैक कलर में थे.

फीचर्स :- कंपनी ने अभी जो ऑल ब्लैक वेरिएंट सुपर स्प्लेंडर में लॉन्च किया है, वह बिना ग्राफिक के सुपर क्लीन लुक में मिल रहा है.

यह भी पढ़े   WhatsApp के privacy policy के खिलाफ सरकार ने उठाया शक्त कदम। जाने क्या है पूरा मामला?

3D बैज:- इस बाइक की मोनोटोन को तोड़ने के लिए बस एक सुपर स्प्लेंडर 3D बैज है, जो देखने में काफी शानदार लगता है. यह फ्यूल जैंक और हीरो बैज साइड बॉडी पर मौजूद है. दो अलग फिनिश के साथ ऑल न्यू ब्लैक वेरिएंट मौजूद है. जहां एक रेगुलर ग्लॉस ब्लैक तो वहीं दूसरा सुपर स्टेल्थ मैट ब्लैक फिनिश है. दोनों ही स्टाइल बाइक को एक नया और अलग लुक देते हैं.

टेक्नोलॉजी :-  नई सुपर स्प्लेंडर बाइक 125CC BS6 कॉम्पलिएंट इंजन और Xsens टेक्नोलॉजी के साथ है. यह इंजन 10.73BHP की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करती है.

साथ ही यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, जबकि स्प्लेंडर बाइक में सिर्फ 4 गियर ही थे. शहर और हाइवे दोनों राइडिंग के हिसाब से ये गियरबॉक्स शानदार है.

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.