• August 8, 2022
16 वर्षीय मसूल को किड्नैप करके दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार
0 Comments
शादी का दिलासा देकर 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर गर्भपात करवाया
शादी का दिलासा देकर 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म

हरियाणा के पलवल जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आ रही है। जहाँ पर रहने वाले एक युवक ने 26 वर्षीय महिला को शादी का दिलासा देकर उसके साथ 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म। एक बार वह महिला गर्भवती हो जाती है। उस युवक ने एक दवा खिलाकर महिला का गर्भपात करवा देता है। जब महिला इस बात का विरोध करती है वह युवक उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दिया है। महिला ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने चार लोगों पर मामला दर्ज करके छान-बिन चालू कर दी है।

महिला पुलिस आशिकारी एसआई सुरेखा ने बताया कि उनके पास एक महिला ने दुष्कर्म का रिपोर्ट लिखवाती है। इस महिला का उसके पति से तलाक का केस चल रहा है। वह किसी काम से 2017 में पलवल अपने एक सहेली से मिलने आती है। तभी पलवल के रहने वाले नीरज से दोस्ती हुई।

यह भी पढ़े   रोहतक हत्या कांड : अभिषेक अपना सेक्स चेंज करवाना चाहता था, पूछताछ के दौरान बताया कि...

धीरे-धीरे नीरज और उस महिला की दोस्ती हो गई। नीरज ने उसए दिलासा दिलाते हुए कहा कि जब उसके पति से तलाक हो जाएगा। तब वह उससे शादी कर लेगा। महिला को शादी करने का विश्वास दिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था। एक बार महिला गर्भवती हो जाती है।

तब नीरज उसे कोई दवाई खिलाकर गर्भपात करवा देता है। लेकिन जब महिला से शादी करने को बोली तो वह उसे उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देता है। नवम्बर 2020 में नीरज के भाई, माता, पिता आकार महिला से मारपीट करते है। और भी उसे धमकाते है। महिला ने पुलिस में कम्प्लैन लिखवाई है। अब नीरज का कहना है कि वह उस महिला से शादी नहीं करेगा।

यह भी पढ़े   मिट्टी की खुदाई करते समय मिट्टी के ढेर 3 मजदूर पर गिरे, 2 घायल और एक कि मौत

कुछ चार लोगों पर कम्प्लैन लिखा गया है। फिलहाल अभी सभी आरोपी पकड़ाए नहीं है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन सबको पकड़ लिया जाएगा।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.