Haryanvi Song : सपना चौधरी का नया गाना “लख्मीचंद की टेक” हुआ रिलीज, एक नए अंदाज में जीता लोगो का दिल

सपना चौधरी का नाम भला कौन नही जानता होगा। यह एक ऐसी शक्श है जिन्हें बारें में बच्चा-बच्चा जानते है। और इतना ही नहीं सपना चैधरी के बच्चों से लेकर बूढ़ो तक इनके बहुत बड़े ही फैन है।

गाना का नाम :- लख्मीचंद की टेक
Singer :- सोमवीर कथूरवाल
म्यूजिक :- गुलसन
राइटर :- विशु बाबा
म्यूजिक डायरेक्टर :- अनीश
एक्टिंग :- सपना चौधरी, आशीष नेहरा

Sapna Chaudhary Haryanvi New Song, सपना चौधरी का नया गाना लख्मीचंद की टेक (Lakhmichand Ki Tek) 25 मई को हुआ रिलीज। सभी सोशल प्लेटफॉर्मो पर सपना चौधरी का गाना हुआ वायरल। सपना चौधरी का सादगी भरा अंदाज लोगो के दिल को काफी मोहित कर रहा है।

सपना चौधरी स्टेज शो ओर गाने मे किरदारो का रोल निभाती है। लेकिन इस कोरोना काल में उन्होने स्टेज शो से दूरी बना ली है। ऐसे में ये गाना लख्मीचंद की टेक (Lakhmichand Ki Tek) रिलीज करके सपना चौधरी ने अपने फैन से कहा कि आपको हमारा यह नया गाना लख्मीचंद की टेक पसन्द आएगा। और भले ही इस कोरोना काल स्टेज शो विकलप से दूर हुई हु लेकिन मैं आप लोगो को पूरी एंटरटेनमेंट प्रोवाइड करने की कोशिश कर रही हूं।

यह भी पढ़े   तारक मेहता की बबीता 9 साल छोटे टप्पू को कर रही है डेट, इस समय ये दोनों काफी सुर्खियों में है

लख्मीचंद की टेक

लख्मीचंद की टेक (Lakhmichand Ki Tek) गाने में सपना चौधरी ने सीधी- साधी शादी हुई महिला के किरदार में नजर आयी है। और उनके साथ इस गाने के आशीष नेहरा ने भी एक अच्छे किरदार को निभाते हुए नजर आए है।

इस गाने को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के साथ बाकी सोशल मीडिया पर भी गाना को शेयर किया। अभी तक इस गाने को इंस्टाग्राम पर 17 लाख से ज्यादा बार देखा का चुका है।

हम आपको बता दें कि इस समय सपना चौधरी अपने सोशल एकाउंट पर आए दिन फ़ोटो, वीडियोज को अपलोड करती रहती है। और उनकी फैन उनके इमेज, वीडियो को काफी पसंद करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.