आईटीआई पास छात्रों के लिए आयोजित होगा रोजगार मेला

गुरुग्राम।  राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है. तथा यह रोजगार मेला 14 जुलाई को आयोजित होने जा रहा है.इस रोजगार मेले में हरियाणा प्रदेश के सभी आईटीआई संस्थानों से पासआउट विद्यार्थी भाग ले सकते हैं.इस रोजगार मेले में हरियाणा की बेहतरीन ऑटोमोबाइल कंपनी से लेकर अन्य कंपनियों के अधिकारी शामिल होंगे और प्रतिभावान युवाओं को रोजगार का अवसर उपलब्ध करवाएंगे. आईटीआई पास युवाओं के लिए यह एक सुनहरा मौका है. इसीलिए सब से निवेदन है कि वह रोजगार मेले में जाएं और इस अवसर का लाभ उठाएं.

gurugram iti

आईटीआई पास छात्रों के लिए सुनहरा अवसर

यह भी पढ़े   हरियाणा ग्रामीण रोजगार पंचायत में निकली बंपर भर्ती, दसवीं पास उम्मीदवार करें आवेदन

क्योंकि यह मेला आईटीआई पास छात्रों के लिए है इसलिए आईटीआई पास किए हुए विद्यार्थियों के पास यह एक अच्छा मौका है क्योंकि इसके जरिए छात्र नामी कंपनियों में नौकरी पा सकते हैं. इसलिए सभी छात्रों से निवेदन है कि वह बढ़-चढ़कर इस मेले का हिस्सा बने.

रोजगार मेले में आने वाली कंपनियां

इस रोजगार मेले में मस्जर्स हीरो मोटोकॉप लिमिटेड,सुजुकी मोटरसाइकिल इंडियाप्राइवेट लिमिटेड, जिंदल लाइफ़स्टाइल प्राइवेट लिमिटेड तथा मुंजाल किरिउ इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनियां आएंगी. इस मेले में इन कंपनियों के द्वारा आईटीआई पास छात्रों को अपरेंटिस तौर पर चुना जाएगा.उपायुक्त डॉक्टर यश गर्ग ने सभी से अपील की है कि वे इस रोजगार मेले में बढ़-चढ़कर भाग ले और इस रोजगार मेले का लाभ उठाएं.

One thought on “आईटीआई पास छात्रों के लिए आयोजित होगा रोजगार मेला

Leave a Reply

Your email address will not be published.