• December 7, 2022
मानसिक रूप से परेशान एक नगर निगम सफाई कर्मी ने की आत्महत्या
0 Comments

पिछले रविवार देर रात को हरियाणा कैडर के IAS अफसर नितिन कुमार की पत्नी मीनाक्षी यादव ने आत्म हत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नितिन की पत्नी मीनाक्षी सेक्टर-18 में स्तिथ सरकारी भवन में रहती थी।

नितिन कुमार यादव की पत्नी मीनाक्षी ने किया Suicide
नितिन कुमार यादव की पत्नी मीनाक्षी ने किया Suicide

और वह अंबाला में इंडियन पोस्टल सर्विस देती थी। वही नितिन कुमार यादव हरियाणा के कैडर आईएएस ऑफिसर है। और इन्होंने पिछले दिनों सचिव पद के लिए सिफारिस की थी। इन्हे अप्रूवल मिल गया था। और यह जल्दी हरियाणा के अगले गृह सचिव माने जा रहे है।

कमरे से कोंई भी suicide नोट नहीं मिला?

पिछले रविवार को नितिन की पत्नी मीनाक्षी ने suicide कर लिया। जब पुलिस को इस घटना के बारें में पता चला तो तुरंत उस घटना स्थल पर पहुंची।

यह भी पढ़े   एसएचओ पर लोगों ने लगाया भ्रस्टाचार का आरोप, थाना के सामने लोगों ने किया विरोध

जब पुलिस वहाँ पर पुलिस पहुंची तो पता चला की कमरा अंदर से ही लॉक है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो देखा कि मीनाक्षी का शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया।

जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया पुलिस ने शव को पोस्टमॉडम के लिए भिजवा दिया है।

आश्चर्य की बात तो यह है कि मीनाक्षी के कमरे से कोंई भी suicide नोट नहीं मिला है। इसलिए अभी तक यह पता चल नहीं पाया है कि आखिरकार मीनाक्षी यादव की मौत का कारण क्या है।

उनके परिजनों के द्वारा पता चला है कि मीनाक्षी पिछले कुछ समय से थोड़ा डिप्रेसन में थी। फिलहाल अभी पुलिस मीनाक्षी के मौत के मामले को जांच कर रही है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.