• December 3, 2022
Gurugram Sohna Highway
0 Comments

Gurugram Sohna Highway

गुरुग्राम से सोहना का हाइवे बनाया जा रहा था उसका हो गया है शुभारंभ मंगलवार शाम से और इसका शुभारम्भ किया गया है नितिन गडकरी के हाथो से इसके साथ में ही समारहो आयोजन सेक्टर 38 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में किया जा रहा है और शाम 5 बजे से शुरू होगा आयोजन। इसका आयोजन किया जाना था 11 जुलाई को लकिन यह समारहो कर दिया गया है अचानक कैंसिल,और  हाइवे को  खोला दिया गया पहले ही।

डेढ़ घंटे की बजाय लगेंगे 20-25 मिनट Gurugram Sohna Highway

इस हाइवे का है बहुत फायदा है लोगो के लिए जैसे की पहले गुरुग्राम से सोहना तक की दुरी तय होती थी 1 से 2 घंटे में और अब व्ही दुरी तय होगी 25 से 30 मिनट में।Gurugram Sohna Highway रास्ते की लम्बाई 60 किलोमीटर से हो गयी है 23 किलोमीटर की। इस हाइवे का निर्माण करने के लिए लगभग 2 हजार करोड़ रुपए की आयी है लागत।

Gurugram Sohna Highway
Gurugram Sohna Highway

गुरुग्राम- सोहना हाईवे पर तीन जगह Entry और Exit की सुविधा – Gurugram Sohna Highway

गुरुग्राम- सोहना के हाईवे पर तीन एंट्री दी हुई है व् तीन से ज्यादा एग्जिट दिए हुए  है। इस हाईवे पर जगह जगह यू टर्न की सुविधा भी दी गयी है ताकि लोगो को ज्यादा घूम के न आना पड़े और समय व् पैसा दोनों बचाये जा सके।

यह भी पढ़े   अब ड्राइविंग लाइसेंस बनेगा चुटकियों में ,RTO जाने की जरूरत नहीं, अब नई प्रक्रिया से बनेंगे ड्राइविंग लाइसेंस

Govt Career Portal

 

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.