प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर फेंका तेजाब, युवक के भाई की साली है आरोपी

प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर फेंका तेजाब, युवक के भाई की साली है आरोपी
प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर फेंका तेजाब, युवक के भाई की साली है आरोपी

प्रेमिका के प्रेमी को शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन प्रेमि युवक ने शादी का प्रस्ताव को टालमटोल करने लगा। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की ने लड़के को काफी दिनों से शादी के लिए दबाव बना रही थी। बाद में लड़की ने इस कदम हो उठाया। जिसके बाद लड़की ने लड़के के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

राहगीरों ने लड़के को अस्पताल पहुंचाया। लड़के का चेहरा बुरी तरह से जला है। लड़के का इलाज चल रहा है। राहगिरो ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। यह घटना हिसार जिले की बताई जा रही है। आरोपी लड़की मनीषा सूर्य नगर आउट लड़का जींद के डूमरखां का रहने वाले है। बताया जा रहा है कि लड़की और लड़का पहले से ही आपस में रिस्तेदार है। दरअसल पीढ़ित शुभम के बड़े भाई दीपक की साली मनीषा है।

यह भी पढ़े   Diwali 2021 : हरियाणा के इन 14 जिलों में पटाखों को बेचने और जलाने पर लगा बैन, अनलाइन भी पटाखे नहीं खरीद सकते है

लड़का लड़की दोनों आपस में प्रेम करते थे। लड़की लड़के पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन लड़के को अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए कनाडा जाने वाला था। बीजा भी बनकर तैयार था। लड़के ने बोला की कनाडा से आकार करूंगा शादी।

शुभम के भाई दीपक ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी है। और बयान दिया है। उसकी साली उसके 22 वर्षीय शुभम भाई को जाट कॉलेज के पास मिलने के लिए बुलाती है। और जब शुभम ने कहा कि कनाडा से वापस आने के बाद शादी करूंगा तो लड़की ने पहले से पूरी तैयारी के साथ आई थी। उसने मेरे भाई शुभम के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। लड़के को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीढ़ित शुभम का एक कान पूरी तरह से झुलस चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.