• September 26, 2022
फ्लिपकार्ट सेल
0 Comments

फ्लिपकार्ट सेल

75वे स्वतंत्रता  दिवस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 6 से 10 अगस्त के बीच फ्लिपकार्ट सेल आयोजित की गई जिसमे सभी सामानो पर भारी छूट दी गयी थी। कंपनी ने बताया कि सेल के दिनों में उनके इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बहुत ज्यादा बिके लेकिन अबकी बार खरीददारी में एक अलग ट्रेंड देखने को मिला जिसका डाटा कम्पनी ने ट्वीट करके दिया।

कंपनी ने ट्वीट में बताया कि हर बार सेल के दिनों में आमतौर पर सैमसंग , शाओमी जैसे कम्पनियो का दबदबा रहता है लेकिन अबकी बार जिस कंपनी का स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा दबदबा रहा वो है पोको (POCO) .

यह भी पढ़े   1 रुपए का सिक्का 5 लाख में कैसे बेचे कहा बेचे ? जाने 2022

फ्लिपकार्ट सेल -ये स्मार्टफोन मॉडल बिका सबसे ज्यादा

कंपनी ने बताया कि सेल के दौरान सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफ़ोन पोको का POCO C31 था। पोको का यह मॉडल लोगो द्वारा बहुत अधिक पसंद किया गया। लोगो ने अधिकतर 10 हजार रुपये से 15 हजार रुपये के बीच सबसे ज्यादा स्मार्टफ़ोन खरीदे और इसी रेंज में सबसे ज्यादा पोको का POCO X4 Pro मॉडल सबसे ज्यादा पसंद किया गया और 15 से 20 हजार रुपये के स्मार्टफ़ोन रेंज में भी POCO M4 Pro की बिक्री सभी स्मार्टफोन मॉडल से ज्यादा रही।

फ्लिपकार्ट सेल
फ्लिपकार्ट सेल

LED में सैमसंग ने मारी बाज़ी

वही अगर टीवी/led सेगमेंट की बात की जाये तो सबसे ज्यादा बिक्री सैमसंग की हुई , हलाकि इस सेगमेंट में काफी ज्यादा कॉम्पिटिओं के बावजूद बिक्री में सैमसंग सबसे टॉप पर रहा। 

 

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.