रविवार की रात को पंजाब नैशनल बैंक में लगी आग, लाखों रुपये का समान जलकर हुआ राख

Fire In Punjab National Bank: शॉर्ट सर्किट होने से रविवार की रात को पंजाब नैशनल बैंक में लगी आग। बड़ताय जा रहा है कि बैंक में पड़े लाखों रुपये का समान जलकर राख हो गया। जिसमे बिजली के उपकरण, सोफ़ा,मेज भी सामिल थे।

हरियाणा के सिरसा जिले के रोड़ी बाजार में स्तिथ पंजाब नैशनल बैंक में रविवार को देर रात लगी आग। कुछ लोग बैंक के पास से होकर गुजर रहे थे। लोगों ने बैंक में से धुआँ निकलते देखकर वह के लोग ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया।

Fire broke out in Punjab National Bank on Sunday night
PNB FIRE

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गड़िया घटना स्थल पर पहुंची। वहाँ की स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंची। पौने घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू।

लाखों रुपये के समान का हो गया नुकसान

आग इतनी भयानक रूप धरण कर चुकी थी। दमकल टीम को पंजाब नैशनल बैंक में लगी आग को बुझाने के लिए पौने घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भूझी।

यह भी पढ़े   रसोई गैस सिलेंडर पर फिर शुरू हुई सब्सिडी ! आपके खाते में आए पैसे, ऐसे करें चेक

तक तक बैंक में रखा काफी समान जल चुका था। जिसमे कुछ कंप्युटर, सोफ़ा, मेज, और कुछ बिजली उपकरण थे। कुल मिलकर लाखों का समान जलकर रख हो गया।

शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी आग

दमकल विभाज के फायर मैं राजेश कुमार ने बताया कि काफी मुस्किल से पंजाब नैशनल बैंक में लगी आग को बुझाया गया है। फायर मैं राजेश के अनुसार बैंक में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट था।

प्रत्यक्षदर्शी अरुण जैन के सूझ बुझ ने बचाया भारी नुकसान होने से’

जैसा कि मैने आपको बताया कि सिरसा जिले के रोड़ी बाजार मे स्थित पंजाब नैशनल बैंक के पास से जब प्रत्यक्षदर्शी अरुण जैन गुजर रहें तो उन्होंने बैंक में से धुआँ निकलते देखा तो उन्होंने तुरंत दमकल विभाग को फोन किया। और साथ में ह नजदीकी पुलिस चौकी पर भी संपर्क किया।

पुलिस और दमकल विभाग दोनों ने मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे। और प्रत्यक्षदर्शी अरुण जैन ने बताया कि उन्होंने ने बिजली विभाग को भी फोन किया था। लेकिन भिजली विभाग ने फोन को नहीं उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.