गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से हुआ धमाका 7 लोग हुए घायल, इलाज के दौरान एक ही मौत

गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से हुआ धमाका 7 लोग हुए घायल, इलाज के दौरान एक ही मौत
गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से हुआ धमाका 7 लोग हुए घायल

रोहतक जिले के गढ़ी बोहर नामक गाँव में सोमवार की रात को गैस सिलेंडर में से गड लीक होने की वजह से आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि आग पूरे घर में फ़ाइल गई। आग के चपेटे में करीब 7 लोग आने की वजह से सातों व्यक्ति आग में झुलस गए जिनमे 4 बच्चे भी शामिल थे। इस बच्चे के इलाज के दौरान मौत हो गई। सभी को रोहतक के पीजिएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह हादसा रोहतक के गढ़ी बोहर गाँव में हुआ, और यह घटना सोमवार की रात अब्दुला नाम के व्यक्ति के घर के हुई थी। अब्दुला कबाड़ का काम करता था। सोमवार की देर रात को उसके घर की महिलाएँ खाना बना रही थी। तभी उनका सिलेंडर लीक होने लगा। और आग पर काबू पाने से पहले घर में रखे कबाड़ में आग तुरंत फैल गई।

यह भी पढ़े   चोरों ने दुकान से सवा लाख रुपया और अन्य कीमती समान किया साफ

उस समय घर में अब्दुला, हाफिजा, मरजाना और चार बच्चे (रुखीया, उमर, खतीजा, नजमा) मौजूद थे। आज तेज होने की वजह से ये सातों उस आग के चपेटे में आ गया। और पूरी तरह से झुलस गए। इन्हे पीजिएमएस के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 2 वर्षीय रुखीया बुरी तरह से झुलसने से उसकी मौत हो गई। बाकी लोगों की हालत अभी ठीक है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब वे खाना खाकर सोने जा रहे थे तभी अचानक बम फटने जैसा धमाका हुआ। जब उन लोगों ने बाहर आकार देखा तो पता चला कि यह सब सिलेंडर गैस लीक होने की वजह से सिलेंडर के फटने की आवाज थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.