• January 27, 2023
rape newshutlive
0 Comments

फतेहाबाद जिले से एक बेहद शर्मनाक वाकया सामने आया है. यहां के भट्टू क्षेत्र में एक महिला ने दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के चलते बदनामी के डर से फतेहाबाद ब्रांच नहर में छलांग लगा दी. हालांकि आसपास के लोगों ने महिला को तुरंत बाहर निकाल लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी.  पुलिस ने महिला को फतेहाबाद अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया.

rape newshutlive

महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने वीडियो वायरल करने और कई विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

करीब 28 वर्षीय विवाहित महिला ने भट्टू रोड पर बने पुल के पास फतेहाबाद ब्रांच नहर में छलांग लगा दी. जिस पर नहर में नहा रहे हो आसपास के लोगों ने तुरंत उसे निकाल दिया. और इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर महिला को फतेहाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया. ज़ब पुलिस ने महिला से छलांग लगाने का कारण पूछा तो मामला बहुत हैरान करने वाला था. महिला ने अपने चचेरे ससुर के लड़के राजीव पर उसको ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़े   अनोखी है रोहतक के भाई- बहन की जोड़ी, बहुत छोटी उम्र में वर्ल्‍डवाइड बुक आफ रिकार्ड में नाम हुआ दर्ज

वीडियो के आधार पर उसने अपने एक दोस्त से भी संबंध बनाने के लिए महिला पर दबाव डाला. इसके चलते लोक लाज के मारे बदनामी के डर से महिला ने नहर में छलांग लगा दी. भटूकला पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर उसके देव राजीव के खिलाफ धारा 376 (2 एन ),384, 509, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. महिला की जान तो बच गई है मगर अभी भी उसके लिए मुसीबतें कम नहीं हुई है. महिला का मन इसी बात से बिजली द के घर वाले उसे अपना आएंगे या नहीं. इसी डर से महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की.इसी समय पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जरूरत अनुसार महिला की काउंसलिंग भी करवाई जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *