• December 3, 2022
केमिकल युक्त पानी
0 Comments

रेवाड़ी न्यूज : रेवाड़ी जिले के औधोगिक क्षेत्र धारूहेड़ा शहर में राजस्थान से आने वाले केमिकल युक्त पानी को लेकर एक विवाद का कारण बन गया है।

 

केमिकल युक्त पानी
केमिकल युक्त पानी

सरकार के तरह से केमिकल युक्त पानी को रोकने के खिलाफ कोंई कदम न उठाए जाने पर लोगों ने धारूहेड़ा और भिवाड़ी रोड पर लोगों ने रोड के बीच में मिट्टी का छोटा बांध बना दिया जिससे कि राजस्थान का केमिकल युक्त पानी हरियाणा के रेवाड़ी शहर में न आ पाए।

 

राजस्थान से केमिकल युक्त पानी को लोगों ने रोकने के लिये बनाया मिट्टी का बांध

 

दरअसल बात यह है कि राजस्थान का भिवाड़ी शहर और हरियाणा का धारूहेड़ा शहर दोनों ही एक औधोगिक शहर है। राजस्थान के भिवाड़ी शहर में जितनी भी फैक्ट्री है उनका केमिकल युक्त पानी बारिश की वजह से बहकर हरियाणा धारूहेड़ा नगर में आ रहा था।

यह भी पढ़े   Rewari Hatya :- रेवाड़ी में युवक की हत्या, शुक्रपूरा का रहने वाला था दीपेश उर्फ छोटू

जिससे वहाँ के रहने वाले लोग को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जब सरकार के तरह से कोंई जवाब नहीं आया तो लोगों ने भिवाड़ी-धारूहेड़ा रोड पर मिट्टी का बांध बना दिया। जिससे पनि एक जगह इकट्ठा होने लगा। और वहाँ पर जाम गाड़ियों का जाम लग गया।

पुलिस ने वहाँ तुरंत पहुँच सड़क से मिट्टी को हटवाया और और ट्राफिक को कम किया। दोनों राज्यों के सरकार में बात हो रही है लेकिन इसका कोंई भी समाधान नहीं निकाल रहा है।

Table of Contents

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.