कोई काम न मिलने की वजह से युवक ने बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद को लगा ली आग

करनाल के दबकोली कला गाँव में सोमवार की रात को 20 वर्षीय अजय नामक युवक ने बाइक से पेट्रोल निकालकर खुद को जला लिया। उसके घर वालों और पड़ोसियों ने आग पर काबू पाकर अजय को देर रात अस्पताल ले गए। तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने अजय को मृत घोषित कर दिया।

due-to-not-getting-any-work-the-young-man-set-himself-on-fire-by-taking-out-petrol-from-the-bike
Burn

अजय के घर वालों और आस-पड़ोस के अनुसार अजय कई दिनों से परेशान चल रहा है। उसका किसी भी काम में मन नहीं लग रहा था। उन दिनों वह ज्यादातर अकेले रहता था।

काम न मिलने की वजह से युवक ने पेट्रोल से खुद को जला लिया

मृतक अजय के पिता गुरनाम जी ने बताया कि उनके दो बेटे बड़ा बीटा अजय और छोटा बीटा सागर है और उनकी एक बेटी भी है। जोकि अजय से छोटी है। अजय के पिता गुरनाम के अनुसार घर का सारा खर्च उनका बड़ा बीटा अजय ही उठता था।

यह भी पढ़े   हरियाणा सरकार फ्लाइंग स्कूल बनाने की तैयारी में है, अब बच्चों को छोटे स्थर से ही पायलट बनाने की तैयारी

अजय पिछले दिनों वह अपने गाँव के बगल गाँव चोरा में ट्रैक्टर को चलाता था। लेकिन किसी कारणवश वह पर उसे इस काम को छोड़ना पड़ा। वह कई दिनों से वह दूसरे काम की तलाश में था। पर उसे कोई दूसरा काम नहीं मिला। इसलिए वह इस बात को लेकर काफी चिंतित था।

सोमवार की देर रात 2:30 बजे अजय ने अपने बाइक से पेट्रोल निकालकर घर के बगल वाली गली में जाकर खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। जब वह आग में जलने की वजह से चिल्लाया तो उसके घर के लोग और आस-पड़ोस के लोगों ने आकर आग पर काबू पाया। अस्पताल ले गए तब तक बहुत ही देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़े   अपने भाई को राखी बांधने आ रही एक बहन के पर्स और सोने की चैन को चोरों ने हाथ साफ किया

डॉक्टर ने मृतक अजय का पोस्टमॉडम करके अंतिम संस्कार के लिए शव को उनके घर वालों को दे दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *