Old Coin:-क्या आपके पास भी है 786 नंबर वाले नोट्स तो आप लखपति बन सकते है, अपने नोट को यहाँ बेचे

Old Coin :- कभी-कभी पैसे इकट्ठा करने का शौक भी हमे लखपति बना सकता है। अगर आप घर बैठे-बैठे कमाने के बारें में सोच रहे है तो यह तरीका बहुत ही आसान और बढ़िया है। अगर आपके पास किसी भी नोट के आखरी अंक same या कोंई यूनीक नंबर है तो आप उस नोट के जरिए एक अच्छा खासा पैसा कमा सकते है।

 

786 नंबर वाले नोट से पैसे कैसे कमाएँ?

क्या आपके पास भी है 786 नंबर वाले नोट्स तो आप लखपति बन सकते है
क्या आपके पास भी है 786 नंबर वाले नोट्स तो आप लखपति बन सकते है

Old Coin कुछ लोग यूनीक नंबर वाले नोट रखने के बहुत ही शौकीन होते है। और आप जानते ही है 786 कितना लकी नंबर है। अगर आपके पास किसी भी 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 500, 2000 के नोट के आखरी अंक 786 है तो आप उस नोट के मदद से लाखों रुपये कमा सकते है।

यह भी पढ़े   ईशा अंबानी ने शाहरूख खान को बताया अपना पापा , वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

हालांकि अगर आपके पास इन 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 500, 2000 नोट्स के आखरी नंबर पर कोंई और भी यूनीक अंक जैसे की कोंई सीरीज, कोंई खास नंबर, इत्यादि है तो आप उस नोट से हजारों रुपये कमा सकते है।

जिस भी नोट के आखरी अंक में 786 आता है तो आप उस नोट को 3 लाख रुपये में बेच सकते है। उस नोट को लखटकिया नोट भी कहा जाता है।

 

786 अंक वाले नोट को कैसे बेचे?

 

अगर आपके पास भी 786 अंक वाले नोट है तो आप उस नोट को ebay website या सोशल मीडिया पर बेच सकते है। इसके लिए आपको ebay website पर अपना अकाउंट बनाकर लॉगिन किजिए।

यह भी पढ़े   Solar Storm :-पृथ्वी के वायुमंडल से आज या कल टकरा सकता है सौर तूफान, क्या-क्या चीजें होंगी प्रभावित

उसके बाद अपने नोट का फोटो लेकर पोस्ट कर दीजिए। इसके बाद आपके नोट लोगों को दिखेंगे। जो भी व्यक्ति नोट खरीदने के लिए interested होगा वह आपके कान्टैक्ट करेगा। आप उसे अपनी लखटकिया नोट को बेच सकते है।

Old coin

ये भी पढ़े :-

6 thoughts on “Old Coin:-क्या आपके पास भी है 786 नंबर वाले नोट्स तो आप लखपति बन सकते है, अपने नोट को यहाँ बेचे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *