घर के छज्जे को लेकर हुआ विवाद, आदमी ने पड़ोसी महिला को मारी गोली

घर के छज्जे को लेकर हुआ विवाद, आदमी ने पड़ोसी महिला को मारी गोली
आदमी ने पड़ोसी महिला को मारी गोली

लोग जमीन के एक-एक इंच के लिए जान लेने और देने के लिए लोग तैयार हो जाते है। ऐसी ही एक घटना हरियाणा के हांसी जिले से एक घटना सामने आ रही है। जहाँ पर एक आदमी ने घर के छज्जा से हुए विवाद में अपनी पड़ोसन महिला को गोली मार देता है। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी को पकड़ कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

घर के छज्जे को लेकर हुआ विवाद, पुरुष ने महिला को मारी गोली

 

हांसी में दो घर के बीच घर के छज्जे को लेकर विवाद हुआ। एक दिन दोनों घर की महिलाओं के बीच घर के छज्जे को लेकर झगड़ा हो गया। तभी अचानक एक महिला का पति राजेश घर पर मौके पर आ जाता है। और उसने अपनी लाइसेंस वाली बंदूक निकाल कर पड़ोसी महिला को गोली मार देता है।

यह भी पढ़े   हरियाणा में जल्दी ही 400 और रोडवेज बसें शामिल होने वाली है, इन 13 डिपो को बस दिए जाएंगी

अच्छी बात तो यह रही कि वह गोली महिला के हाथ पर लग। वह महिला तुरत्न जमीन पर गिर गई। गोली लगी महिला का नाम शारदा है। शारदा के इलाज के लिए लोग हांसी के नागरिक अस्पताल में ले गए। महिला की गंभीर हालत को देख उसे इलाज के लिए हिसार रेफर कर दिया। लेकिन महिला के परिजनों ने उसके इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए।

इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शारदा का बयान लेकर आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस घटना को मंडी सैनियान में वारदात को अंजाम दिया गया। आज गुरुवार को राजेश को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.