• September 26, 2022
युवती को जान से मारने की धमकी दी
0 Comments

कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुआ विवाद। अगर दोबारा इस एरिया में कुत्तो को खाना खिलाना तो दूर अगर नजर आये तो जान से मार दूंगा. तुम आतंकवादी हो। और साथ में ही कुत्ते को कल मारकर फेंक दूंगा।

यह घटना गुरुग्राम  मैग्नोलियास सोसाइटी सेक्टर-42 की रहने वाली युवती जेसिका सेठी के साथ हुआ। दरअसल जेसिका सेठी अपने घर के आस-पास के बेसहारा कुत्तों को रोजाना भोजन खिलाने को जाती है।

 

युवती को जान से मारने की धमकी दी

 

युवती को जान से मारने की धमकी दी
युवती को जान से मारने की धमकी दी

रोज सुबह की तरह वह एक बार कुत्ते को कहना खिलाने गई थी। तभी एक विजय कुमार का व्यक्ति अपने घर से बाहर सिगरेट पीते हुआ निकल। और वह जेसिका को कुत्ते को खाना खिलाते हुए देखा और जोर-जोर से जेसीका पर चिल्लाने लगा।

यह भी पढ़े   अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति अशरफ गनी पर पैसे लेकर भागने का आरोप लगा है, गिरफ़्तारी की मांग

वह जेसिका को एक आतंकवादी बताते हुए कहा कि दुबारा इस एरिया में नजर मत आना। और विजय कुमार ने जेसिका के ड्राइवर को भी धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम इस एरिया में दोबारा नजर आए तो तुम्हारा हाथ-पैर काट दूंगा। और साथ में इन कुत्ते को भी कल मारकर फेंक दूंगा।

वह युवती जेसिका बहुत ही दर गई थी। उसके तुरंत नजदीकी सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में कॉम्प्लैन की। और साथ में अपने भाई को भी इस बात के बारें में बताई।

पुलिस तुरंत जेसिका के पास पहुंचा। और मौके पर जेसिका का भाई भी आ पहुँचा। जेसिका ने सारी घटना पुलिस को बताई कि वह व्यक्ति उसे एक आतंकवादी बता रहा है। और उसके हाथ पैर काटने और जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

यह भी पढ़े   जहर खाने से महिला की मौत, उसके पति, सास और ससुराल वालों पर केस दर्ज हुआ

वह व्यक्ति विजय कुमार पुलिस पर हावी होने लगा। पुलिस से थाने से और भी दल को बुलाया और उस व्यक्ति को काबू किया। फिलहाल अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.