• September 26, 2022
माँ के बीमा पॉलिसी को लेकर दो भाइयों मे विवाद
0 Comments

सोनीपत न्यूज : सोनीपत के रोहट गाँव से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आ रही है। जहां पर एक भाई ने अपने सगे भाई को माँ के बीमा पॉलिसी के कागजात की वजह से चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।

एक छोटे कागजात की वजह से एक बेचारे ने अपने जान गवां दी। पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया। और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

माँ के बीमा पॉलिसी को लेकर दो भाइयों मे विवाद, एक ने अपनी जान गंवाई

माँ के बीमा पॉलिसी को लेकर दो भाइयों मे विवाद
माँ के बीमा पॉलिसी को लेकर दो भाइयों मे विवाद

यह घटना सोनीपत के रोहट गाँव की है। जहां पर राजेश और मनजीत नाम के दो भाई रहते थे। उनकी एक माँ कि जिनकी बीमा पॉलिसी हुई थी। बीमा पॉलिसी पूरी हो चुकी थी।

माँ की बीमा पॉलिसी राजेश के पास थी। जब मनजीत ने राजेश से अपनी माँ की बीमा पॉलिसी को मांगा तो राजेश के साफ-साफ देने से इनकार कर दिया।

जिसे लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा शुरू हो गया। यह विवाद धीरे-धीरे बड़ा हो गया। मनजीत ने गुस्से में राजेश पर चाकू से हमला कर दिया। और अपने भाई राजेश को मौत के घाट उतार दिया। चाकू की चोट गहरी होने की वजह से मौके पर ही राजेश की मौत हो गई।

उस क्षेत्र के थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि जैसे ही हमे इस घटना के बारें में पता उन्होंने तुरंत वहाँ पहुंचा। मनजीत आरोप लगाने लगा कि यह कहूँ उसके जीजा ने किया है।

लेकिन जांच के बाद पता चला कि खून मनजीत ने ही किया था। पुलिस ने मनजीत को गिरफ्तार कर लिया है। और पूरे मामले की जांच हो रही है।

यह भी पढ़े   एक युवक ने शादीशुदा महिला को बहला-फुसलाकर 11 महीने तक किया दुष्कर्म

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.