धोखाधडी से प्लाट बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार।

धोखाधडी से प्लाट बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार।

पिहोवा. जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने धोखाधडी से प्लाट बेचने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार। थाना कृष्णा गेट पुलिस ने धोखाधडी से प्लाट बेचने के आरोप में मनोज पुत्र सुभाष चन्द वासी धोबी मौहल्ला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। यह जानकारी उप पुलिस अधीक्षक (मु.) श्री सुभाष चन्द्र ने दी।       

IMG 20210525 193116
Dhokha Dhadi

     जानकारी देते हुए श्री सुभाष चन्द्र ने बताया कि दिनांक 26 नवम्बर 2020 को मीना कुमारी पत्नी रमेश कुमार वासी बारना ने थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसने वर्ष 2016/17 में मनोज पुत्र सुभाष चन्द वासी धोबी मौहल्ला से एक रिहायशी प्लाट दर्रा खेडा आजाद नगर वार्ड न.12 में खरीदा था।

उसे शिकायतकर्ता को बताया था कि उस प्लाट पर कोई लोन नहीं है। उसके बाद शिकायतकर्ता को इंडियन ओवरसीज बैंक कुरुक्षेत्र की ओर से एक नोटिस आया। जिसमें उस प्लाट पर 14 लाख रुपये का लोन होना दर्शाया गया था। उसने दोषी से असल कागजात के बारे में कहा तो उसने यह कह कर टाल दिया कि प्लाट के असल कागजात गुम हो गये थे। उसने शिकायतकर्ता को एक एफिडेविट व रजिस्ट्री गुमशुदगी की एक ऑनलाईन कॉपी दी।

यह भी पढ़े   जब पानीपत और करनाल में दो पति घर नहीं लौटे, पूरा मामला जानकर आप भी दंग रह जाएंगे

उसने धोखाधडी से उनसे लोन की बात को छिपाया। जब उन्होंने उससे इस बारे में बात की तो उसने उनको धमकी दी कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड सकते । जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जांच सहायक उप निरीक्षक कृष्ण कुमार को सौंपी गई। सहायक उप निरीक्षक कृष्ण कुमार, सहायक उप निरीक्षक लक्ष्मण सिंह व हवलदार अशोक कुमार व अमरीक सिंह की टीम ने मामले में जांच करते हुए गुप्त सुचना के आधार पर आरोपी मनोज पुत्र सुभाष चन्द वासी धोबी मौहल्ला को गिरफ्तार करके माननीय अदालत में पेश किया। आरोपी को माननीय अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया ।

One thought on “धोखाधडी से प्लाट बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *