• November 29, 2022
Drunk son killed his own father by hitting him with a pan
0 Comments
खाली प्लाट में एक युवक का शव मिला, आधार कार्ड की मदद से की गई पहचान
खाली प्लाट में एक युवक का शव मिला

जींद रोड पर एक स्थित प्रसिद्ध बाबा होटल के पास एक कई सालों से एक प्लाट पड़ा हुआ था। उसी खाली पड़े प्लाट में एक युवक का शव मिला। शव मिलने एक बाद मचा हड़कंप पुलिस को सूचना दी गया। मौके पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और उस जगह का मुआयना किया। पुलिस ने शव को अच्छी तरह से चेक किया। अच्छी बात तो यह रही कि शव के जेब से उसका आधार कार्ड मिला। जिससे की मृतक युवक का पहचान आसानी से की जा सके।

पुलिस ने उस युवक के मिले आधार कार्ड की मदद से उस युवक की पहचान किया गया। युवक का नाम जलजीत बताया जा रहा है और वह खिड़वाली गाँव का रहने वाला है। पुलिस ने शव के पोस्टमॉडम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया।

यह भी पढ़े   Tokyo Olympics : नीरज की अनसुनी कहानी यूट्यूब से की पढ़ाई, लेकिन अपने भाले की मदद से पूरी दुनिया में छा गया

पोस्टमॉडम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के भाई का कहना है कि मृतक जलजीत शराब पीने का आदि था। वह बहुत ही दिनों से खूब शराब पिता था। और यह भी बताया कि अभी जलजीत की शादी भी नहीं हुई थी और नहीं वह कोई जॉब करता था।

फिलहाल पुलिस ने यह पता नहीं लगा पाई है कि जलजीत की मौत किस कारण हुई। पुलिस पोस्टमॉडम के रिपोर्ट का इंतेज़ार कर रही है। रिपोर्ट आने एक बाद ही पता लग पाएगा कि जलजीत की मौत किस कारण हुई है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.