• September 26, 2022
smose se hue
0 Comments

यह घटना मध्य प्रदेश के अनुपपूर सिटी है जहाँ पर समोसे के दाम को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बिच में झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ग्राहक ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली।

स्थानीय लोगों ने मिलकर आग बुझाया। अंबुलेन्स को बुलाया। लेकिन इसका कोई भी फायदा नहीं हुआ। उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। उसमे अपने आखरी बयान में बताया कि वह दुकानदार और पुलिस के प्रताड़ना से तंग आकर आत्म हत्या की है।

smose se hue

महंगे समोसे देने पर हुआ विवाद, इस विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई

यह भी पढ़े   सरकार प्ले स्कूल खोलने की तैयारी में जुट गई है, शिक्षकों को दी जा रही है ट्रैनिंग

जानकारी के हिसाब से मध्य प्रदेश के अनुपपूर जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र गुमटी नुमा होटल बाजारू जायसवाल अपने दो दोस्तों के साथ 22 जुलाई को शाम को होटल में समोसे लेने के लिए गया।

 

ग्राहक ने खुद को पेट्रोल से आग लगा ली
ग्राहक ने खुद को पेट्रोल से आग लगा ली

दुकान में बैठी महिला ने ग्राहक से 20 रुपये मांगे। इसी बात पर विवाद हो गया। उस दुकान के मालिक कंचन साहू ने बजाऊ जैसवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

पुलिस ने धारा 294, 506 के तहत पूरे मामला पर जांच किया। और केश दर्ज कर लिया। फिर उस ग्राहक ने 3 जुलाई के सुबह उस दुकान के सामने आकर अपने-आप पर पेट्रोल डाल दिया। और खुद को आज लगा ली।

यह भी पढ़े   2 करोड़ ना दिए तो फिर हम बतायेंगे क्या चीज है

बाजारू जैसवाल की मौके पर ही मौत हो गई। उसने अपने आखरी बयान में बताया कि उसने पुलिस और दुकानदार की प्रतारणा नहीं सह पाया और इसलिए आत्महत्या कर ली।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.