• August 8, 2022
सूप बनाने के लिए कोब्रा सांप को काटा, लेकिन सांप ने ही शेफ को डस लिया
0 Comments
सूप बनाने के लिए कोब्रा सांप को काटा, लेकिन सांप ने ही शेफ को डस लिया
चीन ,सूप बनाने के लिए कोब्रा सांप को काटा, लेकिन सांप ने ही शेफ को डस लिया

 

 एक रेस्टोरेंट में एक शेफ ने कोबरा सांप को सूप बनाने के लिए काटा। लेकिन कुछ देर बाद सांप के कटे सिर ने शेफ को डस लिया। जिससे कि उस सेफ की मौत हो गई। वैसे तो यह घटना 2014 की बताया जा रहा है लेकिन इस समय सोशल मीडिया reddit पर एक यूजर ने शेयर किया। यह घटना शेयर करते है यह वायरल हो गया। यह घटना इस समय Reddit सोशल मीडिया साइट पर खूब सुर्खियों में है।कोबरा सांप काटने से एक शेफ की मौत

दरअसल यह घटना दक्षिण चीन के गवांगडोंग प्रांत के फ़ोशान सिटी के रहने वाले के शेफ होटल में चाइनीज स्पीटिंग कोबरा सांप का सूप तैयार कर रहे थे। उन्होंने सांप के सिर को काटकर अलग कर देते है। वह कोब्रा सांप के सूप बनाने की तैयारी कर रहे थे। वह शेप सांप के सिर को काटने के करीब 20 मिनट तक किचन की सफाई करने लगा। उसके बाद उसने सांप के सिर को कूड़ा में फेंकने के लिए जैसे ही सांप के सिर को उठाता है तब तक वह सांप उसे डस लेता है।

यह भी पढ़े   माँ का सपना पूरा करने के लिए बेटे ने बिना दहेज के शादी की और दुल्हन को हेलिकाप्टर से घर लाया

तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया। लेकिन जब तक डॉक्टर की टीम उस सेफ के पास आती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। यह सब घटना को उसी होटल में खाना खाने के लिए गए 44 वर्षीय लिन सन ने बताया।

इस पर विषज्ञों ने बताया कि सांप को मर जाने के बाद भी उसका शरीर प्रतिक्रिया शील रहता है। सांप के अंदर न्यूरोटॉक्सिन होते है। जोकि इंसान की जान ले सकते है या इंसान के शरीर को अपाहिज बना सकते है।

Table of Contents

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.