चोरी की मोटरसाईकिल सहित 2 अभियुक्त गिरफतार, 2 चोरी किये हुए मोटरसाईकिल बरामद।

चोरी की मोटरसाईकिल सहित 2 अभियुक्त गिरफतार, 2 चोरी किये हुए मोटरसाईकिल बरामद।

चोरी की वारदात एक मोटरसाईकिल थाना अलेवा एरिया से तथा दूसरा थाना असन्ध जिला करनाल एरिया से किया था चोरी।

Bike Chori
Chor

जीन्द: थाना अलेवा प्रभारी उ.नि. बीरबल सिहं ने गावं गोईयां से मोटरसाईकिल चोरी के मामले में कार्यवाही करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों को काबू किया है पकडे गये युवकों की पहचान करने पर अजय व सतपाल उर्फ छोटा वासी अलेवा के रूप् में हुई है।

पुलिस ने उनके कब्जे से दो चोरी की मोटर साईकिल बरामद की हैं। जो दोनो मोटरसाईकिलों को पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपियों को अदालत में पेश करके अदालत के आदेश पर जिला जेल जीन्द भेज दिया है।

यह भी पढ़े   फर्जी फाइनेंस कंपनी का भांडाफोड़, ग्रामीणों को ठग रही थी ये कंपनी

वारदात दिनाक 21मई 21 को दीपक पुत्र पालाराम वासी बराड़ खेड़ा गाव ने एक दरखास्त थाना अलेवा में पेश की थी। जिसमे दीपक ने बताया कि वह गांव गोहिया में शादी समारोह में गया हुआ था जहां उसने अपनी मोटरसाईकिल को गली में खड़ा किया था और जिसको कोई नामपता नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया। जिसके बाद फर्स्ट इनफार्मेशन रिपोर्ट के आधार पर थाना अलेवा में मामला दर्ज करके जांच अमल में लाई गई और जब छानबीन शुरू की तो गुप्त सुचना के आधार पर उक्त आरोपियों को पकड़ा गया.

बताया जाता है की इसी प्रकार की और भी वारदात जिले में होती आई है जिनमे से बहुत सी वारदातों के आरोपी पकडे नही जाते, जो बताया जाता है की चोरी की हुई मोटर साइकिल को अलग अलग भागो में बाटकर उनको चोर बाज़ार या स्क्रैप में बेच देते है. जिसके बाद आरोपियों का पकड़ना मुश्किल हो जाता है|

Leave a Reply

Your email address will not be published.