Kisan Andolan : हरियाणा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि जल्द गिरने वाली है केंद्र सरकार

हरियाणा राज्य के कई बार रह चुके मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने उत्तरप्रदेश गाजियाबाद बॉर्डर पर हो रहे किसान आंदोलन को समर्थन करते हुए कहा कि अगर तीनों केन्द्रीय कृषि कानूनों को केंद्र सरकार ने वापस नहीं लिए तो जल्दी ही केंद्र सरकार गिरने वाली है।

Chief Minister Omprakash Chautala said that the central government is going to fall soon
हरियाणा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि जल्द गिरने वाली है केंद्र सरकार

और इसके साथ ही ओमप्रकाश चौटाला ने भारतीय किसान यूनियन के नैशनल स्पीकर राकेश टिकैत से भी मुलाकात की। और पूरे किसान आंदोलन का जायजा लिया। और ओमप्रकाश ने राकेश टिकैत से कहा कि हर परिस्थितियों में हम आपका साथ देंगे।

ओमप्रकाश चौटाला का बड़ा बयान, जल्द गिरने वाली है केंद्र सरकार

नवंबर 2020 से ही यूपी बॉर्डर पर तीनों कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन जारी है। अभी तक तीन कृषि कानून पर सरकार का कोंई फैसला नहीं आया है और नहीं सरकार की तरफ से जवाब आया है।

यह भी पढ़े   Diwali 2021 : हरियाणा के इन 14 जिलों में पटाखों को बेचने और जलाने पर लगा बैन, अनलाइन भी पटाखे नहीं खरीद सकते है

ओमप्रकाश चौटाला ने राकेश टिकैत का हर परिस्थितियों में आपके साथ है। और इसी के साथ उन्होंने कहा कि सरकार किसान कानून पर जो भी फैसला करें। इसका रिजल्ट जो भी निकलनेगी, लेकिन एक बार केंद्र सरकार बहु ही जल्द गिरने वाली है।

ओमप्रकाश चौटाला भारतीय नेशनल लोकदल पार्टी के नेता है। जो की बीते महीने जुलाई में जेल से छूट कर आए है। ओमप्रकाश चौटाला पर शिक्षक की भर्ती के घोटाले को लेकर 10 साल की सजा सुनाई गई थी। इससे पहले वह हरियाणा के कई बार मुख्यमंत्री, संसद पद पर रह चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *