• December 3, 2022
rape newshutlive
0 Comments

हरियाणा के करनाल जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आ रही है। जहाँ पर सगे जीजा ने अपनी 14 वर्षीय साली के साथ किया बेहद शर्मनाक काम।

 

जीजा ने अपनी 14 वर्षीय साली के साथ किया दुष्कर्म,
जीजा ने अपनी 14 वर्षीय साली के साथ किया दुष्कर्म

इस वारदाद को अंजाम देने में जीजा के भाई और जीजा की पत्नी (यानि पीढ़िता की बहन) भी शामिल थी। उस बच्ची ने दर के मारे इस बात को अपने घर वालों को नहीं बताई। जब यह बात घर वालों को पता चली तो सभी दंग रह गए।

जीजा ने अपनी 14 वर्षीय साली के साथ किया दुष्कर्म, क्या है पूरा मामला?

पीड़िता की बहन यूपी के किराना शहर में रहती है। पीड़िता की बहन को बच्चा हुआ था इसलिए पीड़िता अपनी बहन को संभालने और कामकाज के लिए अपने बहन के घर पर गई हुई थी।

उसके बाद जीजा और उसके भाई ने मिलकर 14 वर्षीय पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म। बच्ची दर गई थी इसलिए इस बात को अपने परिवार वालों से नहीं बताई। कुछ दिन बाद बच्ची के पेट में दर्द होने लगा बाद में पता चला की वह प्रेग्नेंट है। फिर उस बच्ची ने अपने आप पर बीती सभी बात को अपने परिवार वालों से बताया।

जब यह बात आरोपी जीजा, उसकी पत्नी, भाई को पता चला तो वह घर आकर बच्ची का गर्भपात करवा दिया। डॉक्टर ने सही से गर्भपात नहीं किया इसलिए उसे इन्फेक्शन हो गया। बच्ची की हालत और भी नाजुक हो गई। उसे रोहतक पीजीआई मे रेफर किया गया है।

अभी पुलिस पीड़िता की बहन, पीड़िता के जीजा, व जीजा के भाई और डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े   सिर्फ 1400 रुपये में कर सकते है हवाई यात्रा, इस तरह से टिकट बुक करें, जाने हवाई जहाज के टिकट के दाम

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.