देवर ने भाभी की गंदी विडिओ बनाकर किया 3 साल तक ब्लैकमेल

देवर भाभी का रिश्ता माँ के समान माना जाता है लेकिन इस कलयुग में कुछ लोगों की गंदी हरकतों की वजह से देवर और भाभी के रिश्ते को बदलाम करके रख दिया है। ऐसा ही एक शर्मनाक घटना पलवल शहर से आ रही है। हरियाणा के पलवल शहर में एक देवर ने अपने ही भाभी का अश्लील विडिओ बनाया। और अपने भाभी को 3 साल तक ब्लैकमेल करके करता रहा दुष्कर्म।

देवर ने भाभी
देवर ने भाभी की गंदी विडिओ बनाकर किया 3 साल ब्लैकमेल

 

देवर ने भाभी के साथ 3 साल तक दुष्कर्म किया

 

पलवल के थाना इनचार्ज आनंद कुमार ने बताया कि उनके पास एक 27 वर्षीय महिला ने आकर कम्प्लैन किया कि उसके पति के साथ उसकी बनती नहीं थी।

यह भी पढ़े   Kaithal News : कैथल में पकड़ा गया कुख्यात गैंग, सरगना पर है हरियाणा और राजस्थान में 13 केस, बिनी गैंग से भी कनेक्शन

इसी बात का उनके देवर ने फायदा उठाते हुए 2018 में पीढ़ीता के साथ दुष्कर्म किया। फिर उसके बाद उन पीढ़ित के देवर ने उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह बोलता था कि उसके पास उसकी अश्लील विडिओ है। अब वह पीढ़िता को ब्लैकमेल करने लगा। और वह 3 साल तक लगातार उस महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा।

करीब 15 दिन पहले उस आरोपी ने महिला को उसकी एक कॉल रिकॉर्डिंग भेजी जिसके बारें में पीढ़ित महिला के घर वालों को पता चल गया। उसने महिला को धमकी देते हुए कहा कि अभी तो केवल कॉल रिकॉर्डिंग ही भेजी है।

अगर वह उसकी बात नहीं मानती है तो पूरी विडिओ भेज देगा। इस बात से डरकर महिला ने पूरी घटना पुलिस को बताई।

यह भी पढ़े   नौकरी चाहिए तो 75000 रुपए देने होंगे, निकलो यहां से

पुलिस मौके पर पहुँच कर पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने उस आरोपी व्यक्ति पर FIR दर्ज कर लिया है। अभी पुलिस के हाथों आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.