• August 8, 2022
1010113 brahmastra final
0 Comments

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर आखिरकार बाहर हो गया है और यह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के पात्रों में कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। अयान मुखर्जी का निर्देशन एक दृश्य तमाशा प्रतीत होता है जो दर्शकों को महत्वाकांक्षी एस्ट्रावर्स की एक झलक प्रदान करता है। ट्रेलर के अनुसार, यहां हम ब्रह्मास्त्र के मुख्य पात्रों के बारे में 5 बातें जानते हैं।

हो गया तय ब्रह्मास्त्र में  दिखेंगे शाहरुख़ खान | यहाँ देखें : No Clickbait

1. रणबीर कपूर का शिवा डीजे है। वह मुंबई का एक अनाथ है जिसका एक बड़ा रहस्य है – उसका आग से एक अनूठा संबंध है और आग की लपटों से उसे कोई नुकसान नहीं होता है। बाद में ट्रेलर में यह पता चलता है कि रणबीर खुद एक अस्त्र हैं – अग्नि अस्त्र।

यह भी पढ़े   हरियाणा के रोडवेज में शामिल होने वाली है ये शानदार बसें, जाने उस बसों के सुविधा के बारें में

हो गया तय ब्रह्मास्त्र में  दिखेंगे शाहरुख़ खान | यहाँ देखें : No Clickbait

2. अमिताभ बच्चन ऋषियों के एक गुप्त समाज के सदस्य हैं जो सदियों से अस्त्रों और खगोल के देवता, ब्रह्मास्त्र के रक्षक रहे हैं। उन्हें गुरु के रूप में जाना जाता है और वह वही हैं जो रणबीर को उनकी शक्ति का दोहन करने में मदद करते हैं।

 

3. ट्रेलर में मौनी रॉय मुख्य प्रतिपक्षी हैं जो एक सेना को कमान देती हैं जो ब्रह्मास्त्र तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। हालाँकि, क्या यहाँ खेलने के लिए कुछ और भयावह है? क्या वह किसी बड़ी चीज का हिस्सा है?

4. आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शक्ति हैं। वह रणबीर कपूर द्वारा निभाई गई शिव की मुख्य प्रेम रुचि है। रणबीर के साथ उसकी एक मुलाकात के दौरान हमें उसके आग से अनोखे संबंध के बारे में पता चला।

यह भी पढ़े   अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति अशरफ गनी पर पैसे लेकर भागने का आरोप लगा है, गिरफ़्तारी की मांग

हो गया तय ब्रह्मास्त्र में  दिखेंगे शाहरुख़ खान | यहाँ देखें : No Clickbait

5. नागार्जुन अक्किनेनी अच्छे लोगों में से एक प्रतीत होते हैं, हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी। वह शिवा और ईशा को मौनी के चरित्र से बचाने की कोशिश कर रहे एक शॉट को ध्यान में रखते हुए टीम शिवा पर दिखाई देता है।

हो गया तय ब्रह्मास्त्र में  दिखेंगे शाहरुख़ खान | यहाँ देखें : No Clickbait

6. क्या ट्रेलर में शाहरुख खान हैं?

ऐसा संभव है की शाहरुख़ खान मूवी में दिखाई दें |

ब्रह्मास्त्र एक 3-भाग वाली फिल्म फ्रेंचाइजी है और भारत के पहले मूल ब्रह्मांड द एस्ट्रावर्स की शुरुआत है। फिल्म के सारांश में यह कहना है:

ब्रह्मास्त्र: भाग एक, शिव की कहानी है – एक युवक और हमारा नायक, जो एक महाकाव्य प्रेम के कगार पर है, जिसका नाम… ईशा है। लेकिन उनकी दुनिया उलटी हो गई है, क्योंकि शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है … और उनके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं – अग्नि की शक्ति। इस फिल्म में, हम शिव के रोमांच का अनुभव करते हैं क्योंकि वह अस्त्रों की दुनिया में यात्रा करते हैं और बदले में, ब्रह्मांड के दिव्य नायक के रूप में अपने भाग्य की खोज करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.