• December 3, 2022
11 लाख रुपये
0 Comments

नई दिल्ली: एक ट्रेवल एजेंसी मालिक को ब्लैकमेल कर 11 लाख रुपये ठगने वाली युवती को दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दे आरोपी युवती का नाम वंदना है. जाने पूरी वारदात उसने एजेंसी मालिक को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया था. इसके बाद उसने अश्लील फोटो-वीडियो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे ठगती रही है यह युवती.

11 लाख रुपये
11 लाख रुपये

आपको बता दें कि पीड़ित युवक दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है और यह एक ट्रेवल एजेंसी का मालिक है. 5 मई 2018 को युवक का ड्राइवर रमेशलाल कमरा दिखाने के लिए अपने साथ गाजियाबाद में गाजीपुर बस डिपो के सामने एक बिल्डिंग में ले गया था.

यह भी पढ़े   Gold Price Today: बुरी तरह गिरे सोने के दाम , जानिए आपके शहर कितने कम हुए सोने के दाम

इस दौरान वहां पर एक युवती आई हुई थी , युवती ने खुद को रमेशलाल की पत्नी बताया था. इसके बाद वह चाय लेकर आई, जिसे पीने के बाद रमेशलाल का बॉस बेहोश हो गया. इसके बाद जब बॉस को होश आया तो उसने अपने आपको निर्वस्त्र पाया. इसके बाद रमेशलाल और उसकी कथित पत्नी ने अपने बॉस को बताया कि उन्होंने अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए हैं. इस तरह रमेशलाल और युवती ने मिलकर  ब्लैकमेल करके 11 लाख रुपये ठग लिए.

उन दोनों से ज्यादा परेशान होकर पीड़ित ने दिल्ली पुलिस में FIR दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर शनिवार को युवती को गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि यह बीएससी पास यह युवती नोएडा में जॉब करती है.

यह भी पढ़े   Income Tax Update : अब 10 लाख तक सलाना सैलरी मिलने वाले व्यक्ति को tax नहीं देना पड़ेगा

इसके पिता की साल-2012 में मौत हो चुकी है, जिसके बाद ही वह नोएडा आकर प्राइवेट कंपनी में जॉब करने लगी थी. दिल्ली पुलिस से बचने के लिए यह युवती पिछले तीन साल से गाजियाबाद-नोएडा में अपने ठिकाने बदल रही थी.

 

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.