• November 29, 2022
Bank News
0 Comments

Bank News आप भी जॉब करते है तो तो इस बैंक में सैलरी खाता ओपन करवा सकते है. इसमें बैंक की तरफ से खाताधारकों को बहुत सारी सुविधाएं दी जाती हैं. अब इस बैंक के सैलरी खाता वालों को मिलेंगे 1.20 करोड़ रुपए.

Digital Desk- अगर आप  (Punjab & Sind Bank) में  (Salary Account)खोलते हैं तो आपको करोड़ों रुपए का फायदा मिल सकता है. लेकिन अगर आप जॉब करते हैं तो तुरंत इस बैंक में सैलरी खाता खुलवा सकते हैं. बता दें कि इस अकाउंट का नाम  (PSB Salary PLUS Account). इसमें बैंक की तरफ से ग्राहकों को काफी सारी सुविधाएं दी जाती हैं.

यह भी पढ़े   भारतीय डाक में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, 10वीं पास करें आवेदन
Bank News
Bank News

चाइल्ड एजुकेशन बेनिफिट-

अब से फ्री इंश्योरेंस कवर ही नहीं बल्कि बैंक सैलरी अकाउंट होल्डर्स भी बच्चों को शिक्षा देने में बहुत मदद करेगा।  बैंक के मुताबिक, 12 से 22 वर्ष तक के बच्चे चाइल्ड एजुकेशन बेनिफिट्स का अच्छा फायदा उठा सकेंगे. अगर दो लड़किया है तो 24 लाख रुपए और अगर 2 लड़के है तो 12 लाख रुपए और 1 लड़का और 1 लड़की है तो 18 लाख रुपए तक का फायदा होगा।

कैसे मिलेगा करोड़ों का फायदा?

पंजाब बैंक अपने वेतन खाताधारकों को फ्री इंश्योरेंस कवर के साथ साथ ओर कई लाभ दे रहा है ,और इसी के साथ में सिंड बैंक भी अपने वेतन खाताधारकों को फ्री इंश्योरेंस कवर सहित कई लाभ दे रहा है PSB (Salary PLUS Account) खोलने पर ग्राहक को 40 लाख रुपए का एक्सीडेंट कवर दिया जा रहा है , और इसके अलावा 1.20 करोड़ रुपए का एयर एक्सीडेंटल कवर भी फ्री दे रहा है।

यह भी पढ़े   Honda Car Discount Offer: होंडा की इन गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिये डिटेल

ओवरड्राफ्ट की सुविधा-   बैंक की तरफ से ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की सुविधा दी जाती है. PSB (Salary PLUS Account) खाताधारकों को 2 महीने की तनख्वा तक ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी।

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.