• August 8, 2022
Balenciaga
0 Comments

Balenciaga, balenciaga shoes torn, balenciaga shoes new, balenciaga fully destroyed shoes,

लग्जरी फैशन ब्रांड Balenciaga में ‘पेरिस स्नीकर’ नाम से काफी पुराने घसे पिटे और फ़टे हुए जूते स्नीकर का एक सिमित कलेक्शन लॉन्च किया गया है पेरिस स्नीकर के कलेक्शन के तहत 100 जोड़ी जुते तैयार किये गए है।  जो कि देखने में ऐसे लगते है जैसे की पता नहीं कितने पुराने या बेकार फ़टे हुए हो ।  कई लोगो को तो ये जूते बहुत ही भद्दे भी लगते है .

Balenciaga
Balenciaga

ऐसा लगता हे जैसे की इन जूतों को कचरे के डिब्बे में से उठाकर लाये गए हो जैसे की किसी ने जूतों को पहनकर कचरे में फेंक दिए हो और कम्पनी ने ऐसे जूतों को लॉन्च कर दिया है और इनकी कीमत भी बहुत ही ज्यादा रखी गयी है। 

कंपनी ने रखी इतनी कीमत – Price of Balenciaga shoes price , Balenciaga shoes highest price

यह जूते तीन रंगो में ही उपलब्ध है लाल ,काले और सफ़ेद। अब हम जानते है जूतों की कीमत जैसे की हमने देखा है की नाइक,वुडलैंड और भी कई सारी कंपनी के जूते आते है लेकिन आप इन जूतों के दाम सुनकर एकदम चौक जाएंगे .

यह भी पढ़े   Delhi : Yamuna का जलस्तर एक बार फिर खतरे के निशान के करीब, 100 से ज्‍यादा परिवारों को सुरक्षित जगह पहुंचाया

Balenciaga damage shoes price, Balenciaga burnt shoes,

इन जूतों की कीमत हे 48,304 रुपए और डॉलर की कीमत में 625 डॉलर से शुरू होती है और 1,42,928रुपए तक है। Balenciaga Paris स्नीकर दुनिया भर में सिर्फ और सिर्फ उनकी वेबसाइट पर ही प्राप्त होगा

Balenciaga green shoes

यह जूते दुनिया भर में से सबसे पहले सिर्फ 9 मई को यूरोपीय में और उसके बाद 16 मई को संयुक्त अमेरिका में प्राप्त कराये जाएगे। 

आखिर कंपनी ने क्यों तैयार किए ऐसे जूते? Balenciaga shoes torn price,

ये जूते कटे-फटे हैं, और डिज़ाइन की अगर हम बात करे तो बता दे की यह एक क्लासिक डिजाइन है जो मध्य-शताब्दी के एथलेटिस्ज्म जैसे दिखाई देते हैं.

इन जूतों का रंग काले, सफेद, और लाल रंग के हैं, जिसमें सफेद रबड़ लगे हुए हैं और पैर की अंगुलियों के हिस्से दिखाई देंगे. अगर देखा जाये तो फटे हुए जूतों की कैनवास और रफ एज्ड के साथ फिनिशिंग की गई है, जो पुराने लुक को दिखलाता है. और अगर बात करे इसके कलेक्शन की तो बता दे कलेक्शन लैश-अप स्टाइल में आता है, या तो हाई-टॉप या बैकलेस, और इसका मतलब जीवन भर के लिए पहने जाने वाले जूते.

 

यह भी पढ़े   Tokyo Olympics : नीरज की अनसुनी कहानी यूट्यूब से की पढ़ाई, लेकिन अपने भाले की मदद से पूरी दुनिया में छा गया

आपको बता दे ब्रांड ने स्नीकर्स के पीछे के विचार को समझाते हुए एक नोट के साथ पोस्ट साझा किया। Balenciaga ने कहा, ”नए ‘बेहद घिसे-पिटे, चिह्नित और गंदे’ स्नीकर्स ‘एक रीटोल किए गए एक बेहतरीन क्लासिक डिजाइन हैं जो मध्य-शताब्दी के एथलेटिसवाद और काले, सफेद, या लाल रंग में कालातीत आकस्मिक पहनने की व्याख्या करते हैं।

इनको बनाने के लिए  एक सफेद रबर से बनाया जाता था। इनकी व्यथित कैनवास और खुरदुरे किनारों के साथ फिनिधींग की गई है, जो पहले से पहने हुए लुक को प्रभावित करता है।

अगर देखा जाये कलेक्शन फीता-अप शैली में आता है, या तो उच्च-शीर्ष या बैकलेस, और इसका मतलब ‘जीवन भर के लिए पहना जाना’ है। खैर, हम इसके बारे में निश्चित नहीं हैं।”

यह भी पढ़े   कल अपने गाँव पहुचेंगे गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा, गाँव वाले तैयारी में लगे है

क्या जीवनभर चलेगा ये जूता ? green Balenciaga shoes

इन स्नीकर्स को देखते हुए, यह बिलकुल स्पष्ट नहीं है कि क्या वे वास्तव में जीवन भर चल सकते हैं, लेकिन अधिक विडंबना यह है कि उनके साथ जुड़ा मूल्य टैग है। नेटिज़न्स इस नए जूतों के बारे में स्पष्ट रूप से चकित हैं।

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.