तेल लाइन से चोरी करने का प्रयास में असफल हुए युवक, सायरन बजने पर भाग खड़े हुए

तेल लाइन से चोरी करने का प्रयास असफल हुए युवक, सायरन बजने पर भाग खड़े हुए
तेल लाइन से चोरी करने का प्रयास में असफल हुए युवक, सायरन बजने पर भाग खड़े हुए

रेवाड़ी से पानीपत जा रही रक IOCL की पाइप लाइन से एक बार फिर तेल चोरी करने का प्रयश किया गया। बता दें की कुछ गिरोह के लोग समीपस्त जिले के चांदावास गाँव के एक खेत में कुछ युवकों ने पाइप लाइन तक गड्ढा खोदकर तेल चोरी करने का प्रयास किया गया।

आरोपी युवक ने पाइप लाइन में छेद करके पाइप पर वाल भी लगा दिया था। लेकिन तभी IOCL के ऑफिस में पाइप लाइन लीक होने की वजह से सायरन बजा। जिसके बाद तेल चोरी करने वाये युवक भाग खड़े हुए।

सायरन बजने पर IOCL की सभी टीम पाइप के लीकेज को ढूंढते घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया। IOCL की टीम ने बताया कि जयपुर-रेवाड़ी-पानीपत के मुख्य रोड से करीब 40 फुट अंदर पवन कुमार के नाम के व्यक्ति के खेत में जमीन में करीब 6 फुट गहरा गड्ढा खोदकर तेल की पाइप लाइन में छेद करके वाल लगाए थे।

चोरी करने के सभी तैयारी हो गई थी, लेकिन सभी सायरन बजने की वजह से मौके पर IOCL की टीम हाजिर हो गई। टीम ने पाइप की मरम्मत की, और JCB को बुलाकर गड्ढे को भरवाया।

यह भी पढ़े   जन्मदिन के पार्टी के दिन होटल मे हो रहे थे अश्लील डांस, पुलिस की पड़ी रैड 37 युवक-युवतियाँ हुए गिरफ्तार

IOCL के मैनेजर रवींद्र कुमार ने बताया कि पिछले डेढ़ से 2 महीने के बीच में करीब चार बार चोरी करने का अंजाम दिया गया है। लेकिन अच्छी बात तो यह रही कि चोर चारों बार अपने वरदाद को अंजाम देने में असफल रहा। IOCL के मैनेजर रवींद्र कुमार ने अज्ञात लोगों पट केस दर्ज करा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.