इस 14 वर्ष के लड़के के हाथ में मोबाइल आते ही सारा डाटा खत्म हो जाता है, जाने पूरी खबर

इस 14 वर्ष के लड़के के हाथ में मोबाइल आते ही सारा डाटा खत्म हो जाता है, जाने पूरी खबर
इस 14 वर्ष के लड़के के हाथ में मोबाइल आते ही सारा डाटा खत्म हो जाता है

एक ऐसा लड़का है जिसके हाथ में मोबाइल जाते ही मोबाइल का सारा डाटा तुरंत खत्म हो जाता है। जी चौंकिए मत उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक 14 वर्षीय अस्तित्व नाम का लड़का रहता है। अस्तित्व अभी 9 वीं कक्षा में पड़ता है। अस्तित्व के हाथ कोई भी मोबाइल आता है तो उस मोबाइल का सारा इंटरनेट डाटा तुरंत खत्म हो जाता है। जो लोग इस घटना के बारें में सुन रहे है वो भी बहुत ही आश्चर्य है।

दरअसल वह लड़का अलीगढ़ जिले के जट्टारी गाँव का रहने वाला है। अस्तित्व के पिता गौरव अग्रवाल का कहना है कि कुछ दिन से उनके घर मे सभी मोबाइल के डाटा अचानक जल्दी-जल्दी खत्म होने लगता है। उन्होंने फोन को बनवाने एक लिए सर्विस सेंटर भी गए लेकिन सर्विस सेंटर वालों ने इसका कोई कारण भी बता नहीं पाएँ है।

यह भी पढ़े   HSSC में निकली 42 कैटेगरी में निकली कुल 40 भर्तियाँ हुई रद्द, जाने HSSC भर्तियाँ रद्द होने का कारण, hssc gov in public notice

गौरव अग्रवाल ने बताया कि एक दिन अस्तित्व अपने नानी के घर गया था। उस दिन गौरव अग्रवाल के मोबाइल में इंटरनेट डाटा नहीं उड़ा। लेकिन अस्तित्व के नानी के यहाँ का सारा इंटरनेट डाटा उड़ गया।

जिसके बाद पता चला कि अस्तित्व जहाँ भी जाता है वहाँ का सारा डाटा तुरंत उड़ने लगता है। और कुछ ही समय में पूरा डाटा खत्म हो जाता है। ऐसे में अस्तित्व के पिता गौरव अग्रवाल को अस्तित्व के भविष्य को लेकर काफी चिंता है। कहीं यह उसके भविष्य के लिए चिंता का विषय न बन जाए। लोग उसे अपने पास बुलाने से कतराएंगे भी। क्योंकि जब गौरव के बेटे अस्तित्व के संपर्क मे आता है उन लोगों के मोबाइल में मौजूद इंटरनेट डाटा उड़ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.