• December 3, 2022
Apple ने अपने फोन की खरीदारी को बढ़ाने के लिए अपना रहा यही ये गलत तरीका,Apple is adopting this wrong way to increase the purchase of its phone
1 Comments

Apple मार्केट में एक ऐसा ब्रांड है जो अपने दमदार performance और सिक्युरिटी को लेकर काफी पॉपुलर है। कई लोगों को सपना होता है कि वे आईफोन को यूज करें। अपने performance के वजह से ही एप्पल के फोन इतने महंगे आते है।

Apple ने अपने फोन की खरीदारी को बढ़ाने के लिए अपना रहा यही ये गलत तरीका,Apple is adopting this wrong way to increase the purchase of its phone
Apple की साजिश का हुआ खुलासा

 

अगर मै आपसे कहूँ कि एप्पल अपने पुराने फोन को जान-बूझकर स्लो कर रहा है। जी हाँ अपने सही सुना iPhone कंपनी पर यह आरोप लगा है कि वे अपने पुराने फोन में सॉफ्टवेयर अपडेट करके उन्हे स्लो कर रहा है। चलिए जानते है क्या है पूरा मामला?

 

Apple जान-बूझकर अपने पुराने फोन को स्लो कर रहा है

 

यह भी पढ़े   इस तरह पता कर सकते है कि आपके आधार कार्ड से कितनी SIM खुली है, ये है चेक करने का तरीका

9to5Mac के रिपोर्ट के अनुसार स्पेन कि Consumer Protection Organization (OCU) के अनुसार iPhone अपने पुराने फोन जैसे कि iPhone 8, iPhone XS और iPhone 11 में 14.5, iOS 14.5.1 और iOS 14.6 का अपडेट दिया है।

सॉफ्टवेयर अपडेट होने के बाद आईफोन पहले से स्लो काम करने लगा। और आईफोन की बैटरी भी जल्दी खत्म हो रही है। OCU ने बताया की एप्पल यह सब अपने णए स्मार्टफोन iPhone 13 के बिक्री को बढ़ाने के लिए कर रहा है।

अगर एप्पल पर यह आरोप सही सिद्ध हुआ तो अप्प को इसका बहुत बुरा खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उसे काफी बड़ा जुर्माना देना पद सकता है। और यूजर का एप्पल से भरोसा भी उठ जाएगा।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

One thought on “Apple ने अपने फोन की खरीदारी को बढ़ाने के लिए अपना रहा यही ये गलत तरीका, Apple की साजिश का हुआ खुलासा

  1. isme koi shak nhi ye to mai bhut pehle se janta hu iphone 6 pda h mere ghar aj bhi new ki tarah chlta hai kyuki update nhi kiya

Leave a Reply

Your email address will not be published.