• December 7, 2022
करनाल के SDM ने पुलिस वालों को किसान के सिर फोड़ने का आदेश दिए जानिए पूरी खबर
0 Comments

आज मंगलवर को करनाल में किसानों की एक महापंचायत होने वाली है। इसलिए आज करनाल में पूरे दिन 144 धारा को लागू किया गया है। और करनाल में इंटरनेट सर्विस को बंद रखा गया है। करनाल के साथ अन्य चार जिले में भी इंटरनेट की सर्विस बन की गई है। उन चार जिलों के नाम कुछ इस प्रकार है कैथल, पानीपत, करुक्षेत्र और जींद। इन जिले में भी इंटरनेट सर्विस आज बंद रहेगी।

करनाल के अलावा इन चार जिलों के आज इंटरनेट सर्विस बंद रहेगा, सरकार ने जारी किया नोटिस

सरकार ने लोगों की सुरक्षा को मध्यनजर रखते हुए इस कदम को उठाया है। क्योंकि पीछे पंचायत 28 अगस्त को किसानों पर लाठी चार्ज किया गया था। करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा का एक विडिओ वायरल हुआ था जिसमे वह किसानों पर लाठी चार्ज करने का आदेश दिए थे। वह विडिओ इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। उस विडिओ से सरकार घेरे में आ गई थी।

यह भी पढ़े   ऐसा प्यार बहुत ही कम देखने को मिलता है, भाई ने बहन को अपना गुर्दा देकर दिया नया जीवन दान

इसलिए आज के इस महापंचायत की सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया गया है। हर जगह पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके अलावा आरपीएफ की 40 तुकड़िया को भी तैनात किया गया है। और पूरे एरिया पर ड्रोन की मदद से नजर रखी जाएगी। वहीं मौके पर हर जिले के एसपी और डीएसपी भी मौजूद रहेंगे।

पुलिस ने ऐसा अनुमान लगाया है कि पंचायत शुरू होने के समय किसान थोड़ा आक्रमक हो सकते है। इसलिए जगह-जगह बरीकेटिंग लगाया गया है। और मुख्य जगहों पर ज्यादा फोर्स को तैनात किया गया है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.