• February 7, 2023
अंजलि अरोरा का Video
0 Comments

अंजलि अरोरा का Video :- सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से लोगो में लोकप्रियता हासिल करने वाली अंजली अरोरा जो आज अपने करियर की अलग ही  ऊंचाइयों पर है। साथ ही अगर देखा जाये बहुत कम समय में इतनी उपलब्धि प्राप्त करने के लिए इन्हें काफी मेहनत का सामना भी करना पड़ा । अंजलि पहले टिकटॉक एप पर अपने शॉर्ट विडियोज बनाती थी जिसके चलते इन्हें लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया और धीरे-धीरे उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती गई और आज के समय कोई ही होगा जो इन्हे नहीं जानता होगा।

अंजलि अरोरा का Video2
अंजलि अरोरा का Video

अगर फॉलोवर की बात करे तो आज अंजली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। साथ ही ये सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो काफी तेजी से वायरल भी होते हैं

यह भी पढ़े   कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा कपिल शर्मा शो , बताया ये कारण

लगातार ये अपनी वीडियोज शेयर करती रहती है और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। अंजलि अरोड़ा ने कई म्यूजिक एल्बम भी किए उनके जिसमें काम को काफी पसंद किया गया और वह गाने काफी लोकपिर्य भी हुए है।

हाल ही में अंजली के नाम से  एमएमएस काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी पुस्टि अभी तक नहीं की गयी है लेकिन जिसे देख अंजलि को बहुत से सवालों का भी सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो पर अंजली ने नही दी कोई प्रतिक्रिया !

हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और आपको यह बता दे वीडियो बेहद ही आपत्तिजनक है, उसमें जो लड़की दिख रही है वह अंजलि अरोड़ा से मिलती जुलती  शक्ल की है जिसे देख लोग मान रहे हैं कि वीडियो में अंजली है और उनके फोटोस पर भी काफी तेजी से इस बारे में कमैंट्स आने लगे हैं।

यह भी पढ़े   1 नवंबर से अब बड़े बदलाव, आपकी जेब पर ऐसे होगा सीधा प्रभाव

लोगो ने लगातार कमेंट सेक्शन में उनको घेरा  हैं साथ ही उनसे वीडियो का लिंक मांगते हुए भी नजर आ रहे हैं हालांकि अंजलि ने अब तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और ना ही किसी के सवाल का कोई जवाब दिया। अंजलि ने अभी तक इग्नोर कर रही है लेकिन उनके फैंस उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह जान सकें कि वीडियो में जो दिख रहा है वह सच है या झूठ।

newshutlive  किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं करता, इंटरनेट के माध्यम से मिली जानकारी।

Table of Contents

यह भी पढ़े   Election:-चुनाव के बीच राम रहीम को पैरोल देने पर हरियाणा सरकार को नोटिस, उठी पैरोल रद्द करने की मांग

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *