• September 26, 2022
AMBIENCE MALL
0 Comments

AMBIENCE MALL आपको यह बता दे दिल्ली के सबसे मंहगे इलाकों में से एक दक्षिणी दिल्ली स्थित एंबियंस मॉल की नीलामी होगी. एंबियंस मॉल नीलामी के लिए वैल्युएशन को लेकर अभी चर्चा जारी है. आपको बता दे न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने सूत्रों के हवाले से यह बात कही है. डीएलएफ इस मॉल की बोली का मूल्यांकन कर रहा है ओर बात करे कीमत की तो शुरुआती कीमत 36.6 करोड़ डॉलर (2900 करोड़ रुपये) रखी गई है. बता दें कि यह मॉल 10 लाख वर्ग फुट में फैला है.

AMBIENCE MALL
AMBIENCE MALL

क्यू बिक रहा हैं एंबियंस मॉल ?  AMBIENCE MALL

खबरों के अनुसार, AMBIENCE MALL के वर्तमान मालिक एंबियंस ग्रुप ने इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस और अन्य लेनदारों को करीब 14.0 करोड़ डॉलर का कर्ज नहीं चुकाया है.

यह भी पढ़े   दिल्ली नेपाल बस सेवा चालू. 3 जगह होगा मात्र रुकेगी बस, किराया 2000 से 3000 रुपए मात्र, जाने पूरी खबर

अब डी एल एफ इस मॉल की ऑक्यूपेंसी स्टेटस और कॉन्ट्रैक्ट संबंधी दायित्वों से जुड़े आंकड़ों की समीक्षा कर रहा है. इसके बाद फिर विचार किया जाएगा कि मॉल के लिए बोली लगाई जाएगी या नहीं.

गौरत लब है कि इस बारे में डी एल एफ की ओर से कोई बयान नहीं आया है. साथ ही एंबियंस ग्रुप के डायरेक्टर अमन गहलोत ने भी नोटिस या नीलामी प्रक्रिया पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. इस पर इंडिया बुल्स की ओर से भी अभी कोई जवाब नहीं आया है.

नीलामी के लिए नोटिस AMBIENCE MALL

अगर रॉयटर्स की रिपोर्ट की माने तो  एक पब्लिक नोटिस में इसकी नीलमी सितंबर में खत्म होने की बात कही गई है. हालांकि, नीलामी शुरू कब हुई इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इंडियाबुल्स के एक अधिकारी ने रॉयटर्स को बताया है कि 2 लोगों ने इसमें रूचि दिखाई है. इन दोनों ही संभावित खरीदारों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. और जानकारी जल्द ही बाहर हो सकती है.

यह भी पढ़े   सुकन्या समृद्धि योजना: बेटी बनेगी करोड़पति, ये है ऑनलाइन तरीका

एंबियंस मॉल अपने आप में डेस्टिनेशन – प्राइम लोकेशन 

यह AMBIENCE MALL एक प्राइम लोकेशन पर  है. इसके आस पास छोटे मॉल भी है जिससे इसकी वैल्यू और बढ़ जाती है. यहीं पर डीएलएफ के भी 2 मॉल हैं जिसमें कई लग्जरी ब्रांड्स के स्टोर है. एंबियंस मॉल में भी कई लग्जरी ब्रांड्स हैं.

यहां, एचएंडएम और यूनिक्लो जैसे रिटेल फैशन ब्रांड्स हैं. यह दिल्ली का काफी प्रसिद्ध मॉल है. रॉयटर्स को एक सूत्र ने बताया कि यह एक बेहतरीन संपत्ति है और आसपास अन्य मॉल होने के कारण ये अपने आप में एक डेस्टिनेशन बन गया है. ये बड़े बड़े मॉल में से एक है.

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.