जींद में रहने वाले एक युवक के सिर पर मारकर की हत्या, उस युवक के स्वजनों ने लगाया जाम

जींद जिले के डूमरखां कलां गाँव के रहने वाले एक युवक को कुछ आरोपी ने घर बुलाकर सिर पर मार कर हत्या कर दी। मौके पर ही उस युवक की मौत हो गई। पुलिस तुरंत मौके पर पहुँचकर दो नामजद युवक और अन्य कुछ लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

उस युवक के मौत के बाद उसके स्वजनों ने आरोपी को जल्द सजा दिलवाने के लिए जींद-नरवाना रास्ते को जाम कर दिया। और आरोपी को जल्द सजा देने की मांग की है।

A youth living in Jind was killed by hitting him on the head
जींद में रहने वाले एक युवक के सिर पर मारकर की हत्या, उस युवक के स्वजनों ने लगाया जाम

मृतक के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की कि घसो कलां गाँव के निवासी शम्मी उसे घर से बुलाकर ले गया। लेकिन बाद में वह युवक घर नहीं लौटा।

 

यह भी पढ़े   हरियाणा सिपाही भर्ती परीक्षा के नकल के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया, सभी लोगों को रिमान्ड पर रखा गया है

शव को अस्पताल छोड़कर भाग खड़े हुए आरोपी

 

मृतक दीपक के भाई ने बताया कि जब तक आरोपी दीपक को अस्पताल ले गए। तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। दीपक के सिर पर गहरी चोट का निशान थे।

और मृतक दीपक के भाई ने बताया की सिर पर चोट माने के बाद उसके भाई को पानी में भी डुबोया गया। और फिर दीपक के शव को नागरिक अस्पताल नरवाना मे छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने दो नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और अन्य संदिग्ध लोगों पर भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.