• November 29, 2022
एक युवक ने शादीशुदा महिला को बहला फुसलाकर 11 महीने तक किया दुष्कर्म
0 Comments
एक युवक ने शादीशुदा महिला को बहला-फुसलाकर 11 महीने तक किया दुष्कर्म
एक युवक ने शादीशुदा महिला को बहला-फुसलाकर 11 महीने तक किया दुष्कर्म

हरियाणा के पलवल जिले से एक मामला सामने आया है कि एक युवक ने एक शादीशुदा महिला को बहला-फुसलाकर 11 महीने तक किया दुष्कर्म। कुछ समय बाद वह युवक महिला को छोड़कर फरार हुआ। जिसके बाद महिला ने पलवल के थाने पर उस व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। महिला का यह भी आरोप है एक वकील ने केस दर्ज करवाने एक लिए 25 हजार रुपया भी ठगा है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने उस महिला के मामला को दर्ज कर लिया है।

महिला ने बताया कि उसका पति बहुत शराब पिता था। उसके दो लड़के भी है। एक एक पड़ोसी ने उसे बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा दिया। उसके वह युवक महिला को लेकर पनवल एक किराये मकान पर रहने चला गया। उसने महिला के साथ हरीनगर में करीब 11 महीने तक रहा। महिला ने आरोप लगाया है कि इस उस व्यक्ति ने उसके खिलाफ कई बार दुष्कर्म भी किया था। जिसके बाद 28 अगस्त को वह आरोपी व्यक्ति महिला को छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़े   जल्द अमीर बनने के लालच में युवक ने चोरी को अंजाम दिया, गिरफ्तार हुए युवक

2 सितंबर को महिला ने मडकोला ठाने पर रिपोर्ट लिखवाने एक लिए गई लेकिन पुलिस ने उसे पनवल के थाने भेज दिया। पनवल थाने में उस महिला के शिकायत पर रिपोर्ट लिखी गई। और उस महिला की मेडिकल जांच भी कराई गई। महिला का यह भी आरोप है एक वकील ने पनवल के डीएसपी से रिपोर्ट लिखवाने के 25 हजार रुपये भी लिया है। उस महिला ने अपने रुपये की मांग भी की है। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.