छोटे विवाद को लेकर एक महिला की हत्या हुई, लोगों का कहना है कि महिला के ऊपर पिकअप चड़ा दी गई थी

छोटे विवाद को लेकर एक महिला की हत्या हुई, लोगों का कहना है कि महिला के ऊपर पिकप चड़ा दी गई थी
छोटे विवाद को लेकर एक महिला की हत्या हुई

समीपस्थ बलाना गाँव में करीब दिन दिन पहले रक्षा बंधन वाले दिन पाइप लाइन लाइन बिछाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। छोटा-सा विवाद था लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि इस विवाद के चलते एक महिला की हत्या कर दि गई। मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि 42 वर्षीय राजेश देवी पर पिकअप गाड़ी चड़ाकर हत्या की गई थी। डीएसपी कुशल सिंह ने उस जगह का मुआयना किये है। और सख्त कारवाई का आदेश दिए है।

पिकअप चढ़ाने की वजह से 42 वर्षीय महिला की मौत

बलाना गाँव के रहने वाले प्रवीण ने बताया कि उनकी धर्म पत्नी पिनकी देवी उस गाँव के 2016 से 2021 तज सरपंच रही है। उनके बलाना गाँव में पाइप लाइन बिछाने का काम था। पाइप लाइन का काम करने वाले सभी मजदूरों को पंचायत घर में ठहराया गया था। लेकिन पंचायत घर पर इसी गाँव के तीन व्यक्ति सुरेश, अजीत और कैलाश ने कब्जा जमा रखा था।

इन तीनों लोगों ने रक्षा बंधन के दिन सभी मजदूरों को पंचायत घर से भागा दिया गया था। जिसके बाद वह तीनों लोग पनि पत्नियों के साथ हमारे घर पर आए और हमे गली देने लगे।

फिर उसके बाद मंगलवार के दिन कैलाश हमारे घर पर दुबारा आया। और अपने साथ 15-20 लोगों को पिकअप से लाया। इसके बाद वे मेरे दोनों छोटे भाई पर हमला कर दिए। मेरे छोटे भाई को बचाने के लिए हमारी मौसी राजेश देवी गईं। लेकिन कैलास ने पिकप को मेरे मौसी राजेश देवी के ऊपर चड़ा दिया। जिससे मेरे मौसी की मौत हो गई। उसने मेरे ऊपर भी पिकअप चढ़ाने की कोशिश किया। लेकिन मैने किसी तरह बच गया। पुलिस दर्जन लोगों को केश दर्ज कर लिया है। और पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े   फतेहाबाद में देवर ने दुष्कर्म कर वीडियो वायरल किया तो तंग होकर नहर में कूद गई महिला, जाने पुरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.