एक तेज वाहन ने दो बाइक को टक्कर मारी, इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हुई

सड़क के गड्ढे बन रहे है मौत का कारण
एक तेज वाहन ने दो बाइक को टक्कर मारी

हरियाणा के झज्जर जिले के आखरी छोर पर स्तिथि स्तिथ बहू गाँव के पास एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने एक ही समय पर दो बाइक को टक्कर मार दी है। इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। तीनों मृतक की पहचान सुरेन्द्र पुत्र लीलाराम, सुरेन्द्र और कृष्ण के रुपये में हुई है। ये झज्जर जिले के ही रहने वाले है। उस अज्ञात वाहन के चालक मौके पर फरार हो गया है।

लीलाराम और कृष्णा एक बाइक पर सवार थे और सुरेन्द्र दूसरे बाइक पर अकेला ही था। इन दोनों बाइक का रूट अलग-अलग था। ये दोनों बाइक झज्जर के बहू गाँव के पास मिली। उसी जगह एक तेज रफ्तार में एक अज्ञात वाहन आई और दोनों बाइक को टक्कर मार देती है। और मौके पर ही वह अज्ञात वाहन वहाँ से फरार हो जाती है।

यह भी पढ़े   HSSC में निकली 42 कैटेगरी में निकली कुल 40 भर्तियाँ हुई रद्द, जाने HSSC भर्तियाँ रद्द होने का कारण, hssc gov in public notice

उस एक्सीडेंट के बाद मौके पर ही सुरेंद्र की मौत हो जाती है। जबकि कृष्णा और लीलाराम को रोहतक जिले के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही लीलाराम और कृष्णा की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृत शव का पोस्टमॉडम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। तथा मामला दर्ज करके उस अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। उस अज्ञात वहाँ पर लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *