• December 7, 2022
सड़क के गड्ढे बन रहे है मौत का कारण
0 Comments
सड़क के गड्ढे बन रहे है मौत का कारण
एक तेज वाहन ने दो बाइक को टक्कर मारी

हरियाणा के झज्जर जिले के आखरी छोर पर स्तिथि स्तिथ बहू गाँव के पास एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने एक ही समय पर दो बाइक को टक्कर मार दी है। इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। तीनों मृतक की पहचान सुरेन्द्र पुत्र लीलाराम, सुरेन्द्र और कृष्ण के रुपये में हुई है। ये झज्जर जिले के ही रहने वाले है। उस अज्ञात वाहन के चालक मौके पर फरार हो गया है।

लीलाराम और कृष्णा एक बाइक पर सवार थे और सुरेन्द्र दूसरे बाइक पर अकेला ही था। इन दोनों बाइक का रूट अलग-अलग था। ये दोनों बाइक झज्जर के बहू गाँव के पास मिली। उसी जगह एक तेज रफ्तार में एक अज्ञात वाहन आई और दोनों बाइक को टक्कर मार देती है। और मौके पर ही वह अज्ञात वाहन वहाँ से फरार हो जाती है।

यह भी पढ़े   माँ-बाप ने बेटी को मजबूरन करवाते थे देह का व्यापार, लड़की की तबीयत बिगड़ने पर पर्दाफाश हुआ

उस एक्सीडेंट के बाद मौके पर ही सुरेंद्र की मौत हो जाती है। जबकि कृष्णा और लीलाराम को रोहतक जिले के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही लीलाराम और कृष्णा की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृत शव का पोस्टमॉडम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। तथा मामला दर्ज करके उस अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। उस अज्ञात वहाँ पर लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.