एक कबाड़ीवाले ने 6 हेलिकॉप्टर खरीदकर सबको चौका दिया, इन 6 हेलिकॉप्टर का दाम इतना लाख रुपये है

अभी तक तो हम केवल फिल्मों मे ही देखते आ रहे कि एक कबाड़ीवाले करोड़पति होते है। वे कबाड़ीवाले कई 5 स्टार होटल के मालिक भी होते है। पर इस बात को पंजाब में रहने वाले एक कबाड़ीवाले ने सच कर दिया है।

उस कबाड़ीवाले का नाम मिट्ठू राम अरोड़ा बताया जा रहा है। उसने जब 6 हेलिकॉप्टर खरीदा को उसके गाँव मे उन हेलिकॉप्टर को देखने के लिए भीड़ उमड़ गई। लोग उस सभी हेलिकॉप्टर के साथ अपने सेल्फ़ी लेने लगे है।

कबाड़ीवाले ने खरीदें 6 हेलिकॉप्टर

पंजाब के रहने वाले मिट्ठू राम ने भारतीय सेना जे 6 खराब हो चुके हेलिकॉप्टर के खरीदने की खबर लोगों तो पता चली तब ये खबर तुरंत ही वायरल हो गई।

A scrap dealer surprised everyone by buying 6 helicopters.
Helicopter

एक हेलिकॉप्टर का दाम 12 लाख रुपये में खरीद। उसने 6 हेलिकॉप्टर को कुल 72 लाख रुपये देकर खरीदा। एक हेलिकॉप्टर का वजन करीव 10 टन था। उस कबाड़ीवाले ने कुल 60 टन वजन के हेलिकॉप्टर को 72 लाख रुपये रकम देकर खरीद है।

यह भी पढ़े   TABP Snacks-बेहद सस्ते प्रोडक्ट बेच कर ये पति पत्नी कमा रहे है सालाना 35 करोड़ रुपये

कबाड़ीवाले ने जो 6 हेलिकॉप्टर को खरीदे थे उसमे से एक हेलिकॉप्टर मुंबई का रहने वाले वाले एक शख्स ने खरीद लिया और बचे पाँच हेलिकॉप्टर मे से 2 हेलिकॉप्टर को लुधियाना के एक बड़े होटल के मालिक ने खरीद लिया।

और मिट्ठू कबाड़ीवाले के बचे तीन हेलिकॉप्टर को लेकर अपने गाँव लौट आया।

हेलिकॉप्टर की फोटो खिचने के लिए उमड़ी भीड़

जैसे ही पंजाब के रहने वाले मिट्ठू ने बचे तीन हेलिकॉप्टर को अपने गाँव लेकर आया, वैसे ही उस हेलिकॉप्टर को देखने के लिएभीड़ उमड़ने लगी। उसे देखने के लिए भारी मात्रा में लोग आने लगे।

कुछ लोगों ने हेलिकॉप्टर से साथ सेल्फ़ी लिए तो कुछ लोगों ने हेलिकॉप्टर में बैठकर सेल्फ़ी लेने लगे।

मिट्ठू कबाड़ीवाले ने बताया था कि हेलिकॉप्टर खरीदने का उसक एक सपना था जो कि आज जाकर पूरा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.