लुटेरी दुल्हन : HIV एड्स रोगी लुटेरी दुल्हन ने हरियाणा और पंजाब में अब तक 8 शादिया कर चुकी है, लूटे गए दूल्हे की जान खतरे में है

लुटेरी दुल्हन हरियाणा और पंजाब में अब तक लुटेरी दुल्हन में कुछ 8 शादिया कर चुकी है, लूटे गए दूल्हे की जान खतरे में है
लुटेरी दुल्हन हरियाणा और पंजाब में अब तक लुटेरी दुल्हन में कुछ 8 शादिया कर चुकी है, लूटे गए दूल्हे की जान खतरे में है

पंजाब के पटियाला पुलिस ने एक ऐसी लुटेरी दुल्हन को पकड़ा जिसने सबसे होश उड़ा दिए। जब पुलिस ने इस महिला की जांच कराई तो पता चला इस महिला को HIV (एड्स) है। दुखद बात तो यह है कि अब तक इस औरत ने हरियाणा और पंजाब में कुछ 8 शादियाँ कर चुकी है। सभी पतियों के साथ 8 से 10 दिन रहकर उनका सारा सामान लूटकर फरार हो जाती थी।

इसके साथ अब इसके सभी पतियों पर भी खतरा मंडरा रहा है। पुलिस सभी लोगों को तलाश कर रही है ताकि सभी का एचआईवी टेस्ट करवाकर पता लगाया जा सके की किसको इससे ऐड हुआ है। क्योंकि और औरत शादी करने के बाद सुहागरात से करीब 8-10 दिन अपने हर पति के घर रहती थी।

यह भी पढ़े   युवक का पैर फिसलने से जोहड़ में डूबकर हुई मौत

लुटेरी दुल्हन तीन बच्चों की माँ भी है

मिली जानकारी के अनुसार इस लुटेरी दुल्हन कि शादी 2010 वर्ष में ही हुई थी। इसके पास तीन बच्चे है। तीनों बच्चों की उम्र 7 वर्ष से 10 वर्ष के बीच में है। शादी के कुछ समय बाद इसका पति कुछ समय बाद गायब हो जाता है। इस औरत ने अपने पति को कही खोजा भी नहीं और और नहीं पुलिस में कम्प्लैन लिखवाई है। अभी इसका इसके पति के साथ तलाक भी नहीं हुआ है।

उसने करीब 2017 से शादी वाला काम शुरू कर दिया। वह हरियाणा और पंजाब के सिंगल और तलाकशुदा आदमी से शादी करती और सुहागरात के बाद कुछ समय रहकर वहाँ कीमती समान चोरी करके फरार हो जाती। यह करीब 8 लोगों को अपना शिकार बनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *