• December 7, 2022
जम्मू कश्मीर के पटनीटॉप मे हुआ एक हेलिकाप्टर क्रेश, दो सेना जवान की गई जान, एक जवान हरियाणा का रहने वाला था
0 Comments
जम्मू कश्मीर के पटनीटॉप मे हुआ एक हेलिकाप्टर क्रेश, दो सेना जवान की गई जान, एक जवान हरियाणा का रहने वाला था
जम्मू कश्मीर के पटनीटॉप मे हुआ एक हेलिकाप्टर क्रेश, एक जवान हरियाणा का रहने वाला था

21 सितंबर को जम्मू कश्मीर के ऊधमपुर जिले के शिवगड़ व पटनीटॉप मे एक सेना का हेलिकाप्टर क्रेश हुआ। इस हेलिकाप्टर हादसे में दो सेना के जवान मारे गए। उन सेना के जवान की पहचान रोहित कुमार और अनुज राजपूत के रूप में हुई है।

बारिश और ज्यादा धुंध की वजह से इस हेलिकाप्टर के हादसे का करण बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक यह नहीं पता चला है कि हेलिकाप्टर क्रैश हुआ है या लैन्डिंग के समय क्रैश हुआ है।

वहाँ के अधिकारी ने बताया कि उनके और स्थानीय लोगों को हेलिकाप्टर के घटनाग्रस्त की आवाज आई। काफी लोग उस घटना स्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि उस हेलिकाप्टर का इस्तेमाल प्रतिक्षण के लिए किया जा रहा है।

यह भी पढ़े   Gold Price Today : सोना हुआ सस्ता, 5300 रुपये घटा सोने का दाम

मौजूद अधिकारी ने बताया कि यह हेलिकाप्टर करीब 10:30 बजे से लेकर 10:45 बजे की बीच में हुआ। हेलिकाप्टर के घटनाग्रस्त के समय उस समय हेलिकाप्टर में 2 सेना के जवान मौजूद थे। दोनों सेना के जवान घायल हो गए थे। उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

उसमे से अनुज राजपूत नाम के शाहिद जवान जोकि हरियाणा के पंचकुला का रहने वाले थे। उनके पार्थिक शव को कल आज हरियाणा के पंचकुला में लाया गया।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.