जम्मू कश्मीर के पटनीटॉप मे हुआ एक हेलिकाप्टर क्रेश, दो सेना जवान की गई जान, एक जवान हरियाणा का रहने वाला था

जम्मू कश्मीर के पटनीटॉप मे हुआ एक हेलिकाप्टर क्रेश, दो सेना जवान की गई जान, एक जवान हरियाणा का रहने वाला था
जम्मू कश्मीर के पटनीटॉप मे हुआ एक हेलिकाप्टर क्रेश, एक जवान हरियाणा का रहने वाला था

21 सितंबर को जम्मू कश्मीर के ऊधमपुर जिले के शिवगड़ व पटनीटॉप मे एक सेना का हेलिकाप्टर क्रेश हुआ। इस हेलिकाप्टर हादसे में दो सेना के जवान मारे गए। उन सेना के जवान की पहचान रोहित कुमार और अनुज राजपूत के रूप में हुई है।

बारिश और ज्यादा धुंध की वजह से इस हेलिकाप्टर के हादसे का करण बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक यह नहीं पता चला है कि हेलिकाप्टर क्रैश हुआ है या लैन्डिंग के समय क्रैश हुआ है।

वहाँ के अधिकारी ने बताया कि उनके और स्थानीय लोगों को हेलिकाप्टर के घटनाग्रस्त की आवाज आई। काफी लोग उस घटना स्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि उस हेलिकाप्टर का इस्तेमाल प्रतिक्षण के लिए किया जा रहा है।

मौजूद अधिकारी ने बताया कि यह हेलिकाप्टर करीब 10:30 बजे से लेकर 10:45 बजे की बीच में हुआ। हेलिकाप्टर के घटनाग्रस्त के समय उस समय हेलिकाप्टर में 2 सेना के जवान मौजूद थे। दोनों सेना के जवान घायल हो गए थे। उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े   मानसिक रुप से परेशान युवक ने कैंची से अपने ही गले को काट लिया, डॉक्टर ने टांके लगाकर भेजा घर

उसमे से अनुज राजपूत नाम के शाहिद जवान जोकि हरियाणा के पंचकुला का रहने वाले थे। उनके पार्थिक शव को कल आज हरियाणा के पंचकुला में लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.